लाइव टीवी

HAPPY BIRTHDAY: अमेरिका में भी दीपिका पादुकोण के हैं कई कायल, यहां मिलता है इनके नाम का डोसा

News18Hindi
Updated: January 5, 2020, 9:49 AM IST
HAPPY BIRTHDAY: अमेरिका में भी दीपिका पादुकोण के हैं कई कायल, यहां मिलता है इनके नाम का डोसा
बॉलीवुड की 'मस्तानी' आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं.

साल 2004 में दीपिका (Deepika Padukone) ने फुल टाइम मॉडलिंग करनी शुरू की. करियर के शुरुआती दिनों में दीपिका ने लिरिल साबुन के लिए एक एड फिल्म किया. इस एड से उन्हें काफी पहचान मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 5, 2020, 9:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज (05 जनवरी) अपना 34वां जन्मदिन (Birthday) मना रही है. ये बर्थडे उनके लिए बेहद खास होने वाला है. 10 जनवरी को उनकी फिल्म छपाक रिलीज होने को है. साल 2007 में 'ओम शांति ओम' से करियर की शुरूआत करने वाली दीपिका ने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी और पीछे मुड़कर नहीं देखा. फिल्में सफल रही और धीरे-धीरे दीपिका शिखर की सीढ़ियां चढ़ती चली गईं. साल 2018 में वो फिर से सुर्खियों में तब आईं जब उन्होंने इटली के कोमो लेक में रणवीर सिंह से शादी की थी. दीपिका की पॉपुलैरिटी को लेकर कुछ ऐसी बातें सामने आती रहती हैं, जो आमतौर पर किसी हीरोइन को नसीब नहीं होती.

 



 



View this post on Instagram




 

This Humpty & Dumpty sat on a wall...& ate curd rice!!! @divya_narayan4


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






बॉलीवुड की 'मस्तानी' आज (05 जनवरी) अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल दीपिका पादुकोण ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक, हर लुक में खूबसूरती की मिसाल बनती हैं. बीते कई सालों के दौरान दीपिका के लुक में जमीन से आसमान का फर्क आया है. उनके स्टाइल स्टेटमेंट के करोड़ों लोग दीवाने हैं. बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपने लुक से उन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया हैं.

 




दीपिका पादुकोण ने लोगों को दिलों पर ऐसा राज किया कि फैन्स ने उन्हें अपनी थाली के मेन्यू में भी शामिल कर लिया. देश में तो उनके कई फैन्स हैं, लेकिन अमेरिका के टेक्सस में ऑस्टिन प्रांत में डोसा लैब्स नाम के रेस्ट्रॉन्ट में दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा मेन्यू में दर्ज है. इतना ही नहीं, दीपिका के नाम पर पुणे में 'दीपिका पादुकोण पराठा थाली' मिलती है.

Bollywood, Deepika Padukone, Hollywood, Deepika Padukone Dosa, बॉलीवुड, दीपिका पादुकोण, हॉलीवुड, दीपिका पादुकोण डोसा
अमेरिका के टेक्सस में ऑस्टिन प्रांत में डोसा लैब्स नाम के रेस्ट्रॉन्ट में दीपिका पादुकोण के नाम का डोसा मेन्यू में दर्ज है.


साल 2004 में दीपिका ने फुल टाइम मॉडलिंग करनी शुरू की. करियर के शुरुआती दिनों में दीपिका ने लिरिल साबुन के लिए एक एड फिल्म किया. इस एड से उन्हें काफी पहचान मिली. साल 2005 में दीपिका ने लक्मे फैशन वीक में डिजाइनर सुमित वर्मा के लिए रैम्प वॉक किया. अगले ही साल 2006 में उन्होंने किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट किया. इससे उनकी पॉपुलरिटी में और इजाफा हुआ.

 



 




View this post on Instagram




 

J’adore @dior #dior


A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on






दीपिका ने 2006 में अभिनेता उपेन्द्र के साथ कन्नड़ फिल्म में काम करते हुए अपनी पहली फिल्म 'ऐश्वर्या' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. इसके बाद उन्होंने साल 2007 में शाहरुख खान के साथ फराह खान की 'ओम शांति ओम' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया.

 




दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं. इनके पास 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लंबी लिस्ट है. फिल्म 'छपाक' के साथ दीपिका प्रोडक्शन में भी पैर जमाने वाली हैं.

ये भी पढ़ें:  इस फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगीं नोरा फतेही, परिणीति को किया रिप्लेस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 6:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर