Home /News /entertainment /

Birthday Special: राहुल गांधी को पसंद करने से लेकर राखी सावंत के हैं ये 5 विवादित बयान

Birthday Special: राहुल गांधी को पसंद करने से लेकर राखी सावंत के हैं ये 5 विवादित बयान

Birthday Special: राहुल गांधी को पसंद करने से लेकर राखी सावंत के हैं ये 5 विवादित बयान

Birthday Special: राहुल गांधी को पसंद करने से लेकर राखी सावंत के हैं ये 5 विवादित बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. अपने विवादित बयान के चक्कर में राखी जेल तक जा चुकी हैं.

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) राखी सावंत (Rakhi Sawant) आज अपना 40वां जन्मदिन मना रही हैं. राखी सावंत का नाम आते ही सबसे पहले आपके दिमाग में क्या आता है ? कॉन्ट्रोवर्सी? राखी का स्वयंवर? राखी की शादी? राखी के पति? दरअसल राखी ने खुद ही ऐसे स्टेटमेंट देकर लोगों में अपनी छवि ड्रामा क्वीन वाली बना ली है. कभी-कभी तो अपने बयानों के चक्कर में उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी. आइये आपको बताते हैं राखी के 5 विवादित बयान जो सुर्खियों में रहे....

    हाल ही में राखी सावंत दुल्हन के रूप में सबके सामने आईं और कहा कि उन्होंने शादी कर ली है. हालांकी राखी ने अभी तक अपने पति को सामने नहीं लाया है. कुछ दिन पहले उन्‍होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक रूम का फोटो शेयर किया था. जिसपर यूजर ने राखी को ट्रोल कर दिया था. लोगों का कहना था कि यह राखी का घर नहीं है, ये किसी होटल का कमरा है.

    बीच में खबरें आईंं थीं कि आमिर खान सनी लियोन के साथ काम करना चाहते हैं. जब राखी ने यह सुना उन्होंने मीडिया से कह दिया, सुनो ! एक और गुड न्यूज़ है मेरे पास. राखी सावंत बहुत जल्दी पॉर्न स्टार बनने वाली है. मैं पॉर्न स्टार बनना चाहती हूं. पता नहीं यह बात राखी के ख्याल में कैसे आई होगी, लेकिन हो सकता है राखी ने यह बात चाउमीन खाने से रेप वाले बयान पर तंज कसते हुए कही हो. एक बार राखी ने बयान दिया कि, मैं देश की जनता से अपील करती हूं जो भी अपनी बेटियों से प्यार करता है वह अपने घर से सीलिंग फैन हटवा दे, इसकी जगह टेबल फैन लगाएं या..

    जेल की हवा भी खा चुकी हैं राखी 
    इसके बाद एक स्टेटमेंट के लिए राखी सावंत को अरेस्ट होना पड़ा था. क्योंकि राखी ने रामायण लिखने वाले वाल्मीकि पर कमेंट करते हुए कहा था, हम वाल्मीकि की बात करते हैं. वो एक टाइम पर लोगों का मर्डर करते थे. लेकिन बाद में रामायण लिखी ना ?

    बता दें कि राखी ने कभी राहुल गांधी को पसंद करने के बयान दिए थे. लेकिन बाद में अपनी ही बातों से पलटकर उन्होंने यह भी कह दिया था कि वो रामदेव से शादी करना चाहती हैं. उन्होंने कहा था, पहले मेरे ड्रीम बॉय राहुल थे लेकिन अब मैंने अपना माइंड बदल लिया है.

    ये भी पढ़ें -

    Bigg Boss 13: आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर होने के करीब लेकिन...

    सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे

    KBC 11: इमरान हाशमी को इस वजह से बनना पड़ा था बैटमैन, जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

    Tags: Rakhi sawant, Rakhi sawant husband

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर