HBD: बॉलीवुड में फ्लॉप पर साउथ में हिट एक्ट्रेस काजल अग्रवाल, लग्जरी लाइफ की हैं शौकीन

हैप्पी बर्थडे काजल अग्रवाल. (फोटो साभार: kajalaggarwalofficia/Instagram)

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. बावजूद इसके बॉलीवुड में इनका जलवा चल नहीं पाया. हिंदी फिल्मों में भले ही नाम-पैसा नहीं मिला लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) ने इन्हें मालामाल कर दिया.

  • Share this:
    मुंबई. 19 जून 1985 को मुंबई में पैदा हुई एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं. काजल ने बॉलीवुड में कई अच्छी फिल्मों में काम किया लेकिन पता नहीं क्यों उन्हें वो जगह हासिल नहीं हुई जिसकी वे हकदार हैं. वहीं ‘सिंघम’ (Singham) एक्ट्रेस को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में शानदार सफलता मिल रही है. तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर वे सफलता की नई इबारत लिख रही हैं. भले ही हिंदी फिल्मों में कुछ खास नहीं कर पाई हो लेकिन काजल सुर्खियों में रहती हैं और उनकी फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अपनी शादी को लेकर भी काजल की खूब चर्चा हुई थी.

    मुंबई में पली-पढ़ी काजल अग्रवाल ने मॉडलिंग से पहली बार कैमरे का सामना किया. इसके अलावा फिल्मों में बैक ग्राउंड डांसर भी रहीं. अब काजल अपनी एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए से कम फीस नहीं लेती हैं. काजल लग्जरी लाइफ लाइफ जीने में विश्वास करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू और ऑडी जैसी कारों की मालकिन हैं. काजल के पास मुंबई में तो शानदार घर है ही, हैदराबाद में भी उनके पास आलीशान मकान है. काजल के फ्रेंन्ड्स और फैमिली के लोग उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं.

    (फोटो साभार: kajalaggarwalofficia/Instagram)




    काजल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ पिछले साल कोरोना काल में ही ब्याह रचा कर सबको चौंका दिया था. काजल और गौतम की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. काजल की शादी के बाद फिल्मी करियर डवांडोल होता दिखा तो अपनी फीस कम करने का ऐलान कर दिया. क्योंकि हर हाल में खुद को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में बनाए रखना चाहती हैं.

    Kajal Aggarwal, Kajal Aggarwal Photos, Kajal Aggarwal Instagram, Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu, Kajal Aggarwal Films, काजल अग्रवाल, काजल अग्रवाल की फोटोज
    (फोटो साभारः Instagram/kajalaggarwalofficial)


    काजल ने 2004 में बॉलीवुड फिल्म ‘क्यूं हो गया न’ (Kyun ! Ho Gaya Na) से डेब्यू किया था. इसके बाद ‘मुंबई सागा’ और ‘सिंघम’ जैसी फिल्में शानदार फिल्मों में काम करने का मौका मिला. बावजूद इसके बॉलीवुड में जगह बना पाने में वे कामयाब नहीं हो पाईं.

    Kajal Aggarwal, Kajal Aggarwal Photos, Kajal Aggarwal Instagram, Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu, Kajal Aggarwal Films, काजल अग्रवाल, काजल अग्रवाल की फोटोज
    (फोटो साभारः Instagram/kajalaggarwalofficial)


    वर्क फ्रंट की बात करें तो काजल चिरंजीवी की फिल्म ‘आचार्या’ में दिखने वाली हैं तो वहीं नागार्जुन के साथ ‘इंडियन 2’  कर रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.