HBD: सालभर भी नहीं चली अरिजीत सिंह-रूपरेखा बनर्जी की शादी, गुपचुप रचाया था दूसरा ब्याह

अरिजीत सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. फाइल फोटो

अरिजीत सिंह आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. फाइल फोटो

Happy Birthday Arijit Singh: अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की पसर्नल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. रोमांटिक गानों के किंग कहे जाने वाले अरिजीत की लव लाइफ रोमांटिक रही. पहली बार प्यार हुआ, इकरार हुआ फिर दोनों ने शादी भी की, लेकिन शादी सालभर भी नहीं चल सकी. तलाक के बाद उन्होंने अपनी बचपन की एक दोस्त से शादी की, जो एक बच्चे की मां थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 10:05 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अपनी रूहानी आवाज से सबके दिलों पर राज करने वाले फेम सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. करियर की शुरूआत में उन्होंने काफी मेहनत की, कई गानें रिकॉर्ड होने के बाद भी रिलीज नहीं सके. लेकिन अरिजीत ने हार नहीं मानी. सांवरिया’ फिल्म के गानों से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अरिजीत सिंह ‘आशिकी -2′ के गानों से रातों- रात स्टार बन गए थे. अरिजीत सिंह के जन्मदिन (Happy Birthday Arijit Singh) पर आज बात करेंगे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में.

अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की पसर्नल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं. रोमांटिक गानों का किंग कहे जाने वाले अरिजीत का लव लाइफ रोमांटिक रही. पहली बार प्यार हुआ, इकरार हुआ फिर दोनों ने शादी भी की, लेकिन शादी सालभर भी नहीं चल सकी. तलाक के बाद उन्होंने अपनी बचपन की एक दोस्त से शादी की, जो एक बच्चे की मां थी.

Arijit Singh, Singer Arijit Singh, Happy Birthday Arijit Singh, Arijit Singh Personal life, Arijit Singh Marriages, Arijit Singh wife komal roy, Arijit Singh ex wife, अरिजीत सिंह, अरिजीत सिंह की पसर्नल लाइफ

रूपरेखा बनर्जी-अरिजीत सिंह की पहली मुलाकात
अरिजीत सिंह प्लेबैक सिंगिंग से पहले रियलिटी शोज में हिस्सा लिया करते थे. इसी दौरान 2005 में उन्हें एक रियलिटी शो, ‘फेम गुरुकुल’ में हिस्सा लिया. इसी शो में कंटेस्टेंट रूपरेखा बनर्जी भी थीं. दोनों बंगाल से ताल्लुक रखते थे तो दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. ये दोस्ती प्यार में बदल गई. साल 2013 में दोनों ने शादी का प्लान किया, लेकिन यह शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों उसी साल अलग हो गए.

Arijit Singh, Singer Arijit Singh, Happy Birthday Arijit Singh, Arijit Singh Personal life, Arijit Singh Marriages, Arijit Singh wife komal roy, Arijit Singh ex wife, अरिजीत सिंह, अरिजीत सिंह की पसर्नल लाइफ

एक बच्चे की मां से की दूसरी शादी



अरिजीत सिंह ने अपनी दूसरी शादी एक बच्चे की मां से की है जो उनके बचपन की दोस्त भी हैं. रूपरेखा से अलग होने के बाद अरिजीत ने 2014 में अपनी बचपन की दोस्त रहीं कोयल रॉय से शादी कर ली. कोयल रॉय की भी पहली शादी में सबकुछ ठीक नहीं था. इस कारण उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया था. कोयल को पहली शादी से एक बच्चा भी था.

दूसरी शादी को लंबे समय तक छुपाकर रखा

अरिजीत सिंह ने कोयल रॉय से अपनी शादी की बात को लंबे समय तक छुपाए रखा था. उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी की थी. कुछ समय बाद इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर दी थी.

बचपन के दोस्त हैं अरिजीत-कोयल

अरिजीत सिंह ने कोयल रॉय से अपने संबंधों का जिक्र करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि हम दोनों को फिल्मों का बहुत शौक था. दोनों चाहते थे कि मिलकर एक किताब लिखे. हम बचपन में साथ में ही पढ़ते थे और शादी के लिए मैंने उन्हें प्रपोज किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज