Home /News /entertainment /

Vivek Agnihotri B’day: विवेक अग्निहोत्री पर इस एक्ट्रेस ने लगाए थे संगीन आरोप, पढ़िए पूरा किस्सा

Vivek Agnihotri B’day: विवेक अग्निहोत्री पर इस एक्ट्रेस ने लगाए थे संगीन आरोप, पढ़िए पूरा किस्सा

विवेक अग्निहोत्री को जन्मदिन की बधाई. (फोटो साभार: vivekagnihotri/Instagram)

विवेक अग्निहोत्री को जन्मदिन की बधाई. (फोटो साभार: vivekagnihotri/Instagram)

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की ‘चॉकलेट’ (Chocolate) फिल्म में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty), अनिल कपूर (Anil Kapoor) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी थे. फिल्म के सहायक निर्देशक रहे सत्यजीत गजमेर ने बताया था कि ‘तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) को फिल्म के ‘भीगा भीगा सा दिसंबर’ गाने में पाइप से निकल रहे पानी में भीगना था. मैंने दो महिला असिस्टेंट और एक महिला कॉस्ट्यूम डायरेक्टर को तनुश्री के आस-पास बने रहने और हर टेक के बाद बाथरोब देने के लिए तैनात किया था, जिससे उन्हें किसी तरह की दिक्कत ना हो’.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) का पूरा नाम विवेक रंजन अग्निहोत्री है. हिंदी सिनेमा को रोमांटिक, राजनीतिक और स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित बेहतरीन फिल्में दे चुके विवेक का जन्म 21 दिसंबर 1973 में मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ था. विवेक इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर चर्चा में हैं. विवेक ने सन 2005 में बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘चॉकलेट: डीप डार्क सीक्रेट्स’ (Chocolate: Deep Dark Secrets) से डेब्यू किया था.  इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विवेक ‘मी टू’ केस में फंस चुके हैं. विवेक के बर्थडे पर बताते हैं इनकी जिंदगी से जुड़ा कंट्रोवर्शियल मामला.

    विवेक अग्निहोत्री पर तनुश्री दत्ता ने लगाए थे संगीन आरोप

    मामला सन 2018 का है. ये वही दौर था जब आए दिन ‘मी टू’ मामले में नए-नए खुलासे हो रहे थे. बरसों पहले हो चुके कई मामले आए दिन लोगों को हैरान कर रहे थे. बॉलीवुड में भी इस मामले में कई दिग्गज एक्टर इसकी चपेट में आए थे. इसी दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘चॉकलेट’ में काम करने के दौरान फिल्म डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री गलत व्यवहार करने कार आरोप लगाया था. तनुश्री ने आरोप लगाता था कि सन 2005 में फिल्म में एक गाने की शूटिंग के दौरान कपड़े उतारने को कहा था’.

    विवेक ने कपड़े उतार पर डांस करने को कहा था-तनुश्री

    तनुश्री दत्ता ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में आरोप था, ‘विवेक ने कपड़े उतार कर सबके सामने डांस करने के लिए कहा था ताकि फिल्म के एक्टर इरफान एक्सप्रेशन दे सकें. तनुश्री के इस संगीन आरोप पर फिल्म के सहायक निर्देशक रहे सत्यजीत गजमेर ने सिरे से नकारते हुए बताया था, ‘तनुश्री को फिल्म के ‘भीगा भीगा सा दिसंबर’ गाने में पाइप से निकल रहे पानी में भीगना था. मैंने दो महिला असिस्टेंट और एक महिला कॉस्ट्यूम डायरेक्टर को तनुश्री के आस-पास बने रहने और हर टेक के बाद बाथरोब देने के लिए तैनात किया था. तनु के लगाए आरोप बेबुनियाद हैं.’

    विवेक अग्निहोत्री की अपकमिंग फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’

    फिलहाल विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर चर्चा में हैं.  ये फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज किए जाने की विवेक ने सोशल मीडिया पर दी है.

    (फोटो साभार: vivekagnihotri/Instagram)

    ये भी पढ़िए-Year Ender 2021: आदर्श गौरव-अमृता सुभाष समेत ये 10 एक्टर्स बने ब्रेकआउट स्टार्स, अपने अभिनय से छोड़ी अमिट छाप

    विवेक अग्निहोत्री की पर्सनल लाइफ के बारे में बता देते हैं. विवेक की शादी जानी मानी फिल्म-थियेटर एक्ट्रेस पल्लवी जोशी से हुई है. इनके दो बच्चे हैं. विवेक ‘चॉकलेट’ के अलावा, ‘धन धना गोल’, ‘हेट स्टोरी’, जिद’, ‘बुद्धा इन ट्रैफिक जाम’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.

    Tags: Birthday special

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर