HBD: जाह्नवी कपूर ने जब 'स्पेशल बर्थडे विश' के बाद कहा था 'I Love You', यूजर्स देने लगे थे बधाई

जाह्नवी कपूर आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर आज अपना 24वां जन्मदिन मना रही हैं. (फोटो साभारः Instagram @janhvikapoor)

Happy Birthday: साल 2018 को जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को एक 'स्पेशल बर्थडे विश' मिली. एक्ट्रेस ने इसका रिप्लाई किया को तो खबर आग की तरह फैल गई.

  • Share this:
मुंबई. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के लिए आज स्पेशल डे हैं. फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर 6 मार्च, 2021 यानी आज अपना 24वां जन्मदिन सेलेब्रेट कर रही हैं. उन्होंने फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) से बॉलीवुड में एंट्री की और इस फिल्म के रिलीज होते ही वह लाखों दिलों की धड़कन बन बैठीं. जाह्नवी, बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. जाह्नवी कई मौकों पर श्रीदेवी के लुक में नजर आती हैं. एक दौर में जैसे श्रीदेवी को देखते ही फैंस की निगाहें ठहर सी जाती थी.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के परिवार और पढ़ाई-लिखाई के बारे में ज्यादातर लोग जानते हैं, लेकिन तीन साल पहले पर उनके बर्थडे पर कुछ ऐसा हुआ था कि लोगों के उन्हें बधाई देने शुरू कर दिया था. दरअसल, साल 2018 को जाह्नवी को एक 'स्पेशल बर्थडे विश' मिली. एक्ट्रेस ने इसका रिप्लाई किया को तो खबर आग की तरह फैल गई.

दरअसल, जाह्नवी के एक दोस्त अक्षत रंजन ने उन्हें बर्थडे विश करने के लिए एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने हैप्पी बर्थडे लिखा और एक दिल वाला इमोजी भी बनाई थी. उन्होंने अपनी तरफ से तो बड़े ही प्यार से विश कर दिया. लेकिन जाह्नवी ने भी उनका ये प्यारा सा मैसेज खाली नहीं जाने दिया. जाह्नवी ने इसके जवाब में थैंक्यू या शुक्रिया न कहते हुए ILY यानी आई लव यू लिखा.



Janhvi Kapoor, Happy Birthday Janhvi Kapoor, Birthday Special, HBD Janhvi, when Janhvi Kapoor announced her love for special friend, Akshat Rajan, News18, Janhvi Unknow facts, जाह्नवी कपूर , जाह्नवी कपूर का बर्थडे
जाह्नवी का यही जवाब देखते ही सोशल मीडिया पर हल्ला मच गया. अक्षत ने बर्थडे गर्ल के साथ जो प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी उस पर कई यूजर्स 'नाइस कपल' और 'गुड जोड़ी' जैसे कमेंट करने लगे.

Youtube Video


आपको बता दें अक्षत गैमन इंडिया के मालिक अभिजीत रंजन के बेटे हैं. उन्होंने अमेरिका के मैसाचुसेट्स काउंटी के टफट्स यूनिवर्सिटी विश्वविद्यालय से अंतर्राष्ट्रीय संबंध और फिल्म और मीडिया अध्ययन में स्नातक की पढ़ाई की. जाह्नवी के साथ उनकी दोस्ती फिल्म 'डियर जिंदगी' की स्क्रीनिंग के दौरान सबके सामने आई थी.

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं. वे इस समय फिल्म रूही के प्रमोशन में बिजी हैं. इसके अलावा उनके पास 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्म भी है. फिलहाल जाह्नवी फिल्म 'गुड लक जैरी' की शूटिंग में बिजी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज