लाइव टीवी

B'Day SPL: जब फैशन मैगजीन के कवर पेज पर Suhana Khan ने दिखाया था जलवा, लोग हो गए थे हैरान

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 11:36 AM IST
B'Day SPL: जब फैशन मैगजीन के कवर पेज पर Suhana Khan ने दिखाया था जलवा, लोग हो गए थे हैरान
सुहाना खान साल 2018 फैशन मैगजीन के कवर पेज पर आई थीं. फोटो साभार- इंस्टाग्राम-Suhana Khan

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan)के बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज अपना 20वां जन्मदिन मना रही हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर शाहरुख खान (Shah rukh Khan) की बेटी आज फिर से सुर्खियों में हैं. आज सुहाना खान 20 साल (Suhana Khan Birthday) की हो गई हैं. उनके 20वें जन्मदिन पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. वो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं, हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया, जिसमें वो अपनी तस्वीरों को साझा करती रहती हैं. सुहाना उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्होंने अब तक फिल्मी करियर की शुरुआत नहीं की, लेकिन खबरों के मामले में वो किसी स्टार से कम नहीं हैं. सुहाना तब जबरदस्त सुर्खियों में आई थीं, जब वो पहली बार एक बड़ी मैग्जीन के कवर पेज पर दिखाई दी थीं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) अपनी की लाडली की तस्वीरों को अक्सर शेयर करते रहते हैं. सुहाना खान (Suhana Khan) साल 2018 में जबरदस्त सुर्खियों में तब आई थीं, जब पहली बार तस्वीर एक फैशन मैगजीन के कवर पेज पर आईं. इस तस्वीर को देखने के बाद लोग ये कयास लगाने लगे कि जल्द ही वो अब फिल्मों में दिखाई देंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फैशन मैगजीन में पब्लिश हुई सुहाना की तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. इन तस्वीरों को खुद गौरी खान और शाहरुख खान ने ट्विटर पर शेयर किया था.





साल 2018 में सुहाना वोग इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर दिखाई दी थीं. इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए शाहरुख ने कहा था- 'उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं, वोग तुम्हारा शुक्रिया. जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की. तुम्हें बहुत सारा प्यार और हग (Hug) भेज रहा हूं. हेलो सुहाना खान’.



करण जौहर ने भी सुहाना की इस तस्वीर को शेयर किया था. उन्होंंने लिखा था कि, 'उसे स्टेज पर देखा है और मेरा सीना गर्व से फूल जाता है। वो बेहद शानदार है और एक जन्मजात टैलेंट है. सुर्खियों में आने पर स्वागत है. सबसे मुश्किल पलों में भी यह तुम्हें प्यार में डुबो देगा और मुझे कभी अंकल ना कहने के लिए शुक्रिया. बहुत प्यार.'

सुहाना फिलहाल अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं, लेकिन उनके मम्मी-पापा चाहते हैं कि वो पहले अपनी पढ़ाई पूरे करें, उसके बाद ही वो बॉलीवुड में डेब्यू करें.

ये भी पढ़ें- इलियाना डिक्रूज को सता रही है Beach की याद, लॉकडाउन में कहर ढा रहा है ये बिकिनी LOOK

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 11:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading