लाइव टीवी
Elec-widget

जब फिल्म में विनोद खन्ना की बेटी से प्यार कर बैठे थे सनी देओल!

News18Hindi
Updated: April 23, 2019, 6:06 PM IST
जब फिल्म में विनोद खन्ना की बेटी से प्यार कर बैठे थे सनी देओल!
विनोद खन्ना, सनी देओल, रवीना टंडन

सनी देओल (Sunny Deol) एक फिल्म में विनोद खन्ना (Vinod Khanna) की बेटी के प्यार में पड़ गए थे. ये फिल्म 2 हफ्तों में ही बैन हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2019, 6:06 PM IST
  • Share this:
हाल ही में सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए हैं. पीएम नरेंद्र मोदी को सनी देओल के ढाई किलो के हाथ का साथ मिल गया है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि भाजपा उन्हें पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है. इसी सीट से अभिनेता से नेता बने विनोद खन्ना सांसद रह चुके थे. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि सनी देओल, विनोद खन्ना की तरह लोकप्रिय हो पाते हैं या नहीं. खैर! हम यहां राजनीति की बातें नहीं करेंगे बल्कि आपको राजनीति में उतर चुके बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना और सनी देओल के एक दिलचस्प कनेक्शन के बारे में बताएंगे.

दरअसल, दोनों बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार्स में से जरूर रहे हैं लेकिन साथ में सिर्फ एक ही फिल्म की है. आज हम उसी फिल्म के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. ये थी 1993 में रिलीज हुई जेपी द्ता की फिल्म 'क्षत्रिय'... ये बॉलीवुड की एकलौती ऐसी फिल्म है जिसमें विनोद खन्ना और सनी देओल स्क्रीन शेयर करते नजर आए थे. इस फिल्म में सनी देओल, रियल लाइफ पिता धर्मेंद्र के बेटे बने थे, जिसे फिल्म में विनोद खन्ना की बेटी यानी रवीना टंडन से प्यार हो जाता है.



इस फिल्म में धर्मेंद्र और विनोद खन्ना एक-दूसरे के जानी दुश्मन दिखाए गए हैं, जिन्हें अपने बच्चों के प्यार के आगे नफरत छोड़नी पड़ती है. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें सनी देओल, धर्मेंद्र, मिनाक्षी शेषाद्री, विनोद खन्ना, रवीना टंडन, संजय दत्त और दिव्या भारती मुख्य किरदारों में नजर आए थे.

आखिरी फिल्म...

ये फिल्म सनी देओल और संजय दत्त की आखिरी फिल्म है. इसी फिल्म के बाद संजय दत्त को जेल जाना पड़ा था. IMDB पर दी गई जानकारी के मुताबिक संजय दत्त के अरेस्ट के कारण रिलीज के दो हफ्ते बाद ही फिल्म की स्क्रीनिंग बंद करवा दी गई थी और फिल्म बैन हो गई थी. इस फिल्म में दिव्या भारती आखिरी बार नजर आई थीं. आप जानकर चौंक जाएंगे कि फिल्म रिलीज के महज 10 दिन बाद ही दिव्या भारती का निधन हो गया था.

बताया ये भी जाता है कि जेपी दत्ता इस फिल्म में विनोद खन्ना की जगह अमिताभ बच्चन को लेना चाहते थे. इसके अलावा वो फिल्म में रेखा को भी लेना चाहते थे लेकिन रेखा ने किन्हीं कारणों के उस वक्त फिल्म रिजेक्ट कर दी थी.
Loading...

ये भी पढ़ें- टीवी अभिनेत्री ने पति को लिखा खुला प्रेमपत्र, चिट्ठी वायरल
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 6:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com