• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अजय देवगन की 'तान्‍हाजी' को मिला BJP नेताओं का सपोर्ट, यहां बांट रहे हैं Free Movie Ticket

अजय देवगन की 'तान्‍हाजी' को मिला BJP नेताओं का सपोर्ट, यहां बांट रहे हैं Free Movie Ticket

फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है

फिल्म में अजय देवगन ने तानाजी का किरदार निभाया है

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्‍म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्‍म 'छपाक' (Chhapaak) इस शुक्रवार को एक साथ रिलीज हो रही हैं.

  • Share this:
    इस शुक्रवार को बॉक्‍स ऑफिस (Box Office) पर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्‍म 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्‍म 'छपाक' (Chhapaak) एक साथ रिलीज हो रही हैं. यूं तो ये दोनों ही फिल्‍में बेहद अलग फ्लेवर की हैं और इनके बॉक्‍स ऑफिस क्‍लेश को लेकर काफी खबरें भी गर्म थीं. लेकिन मंगलवार रात दीपिका पादुकोण के जेएनयू (Deepika Padukone in JNU) कैंपस में नजर आने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग 'छपाक' का विरोध करते नजर आ रहे हैं. तो वहीं अब बीजेपी नेताओं ने अजय देवगन की फिल्‍म 'तान्‍हाजी' का समर्थन करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं, अब बीजेपी ने #TanhajiChallenge ही शुरू कर दिया है.

    बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्‍गा ने #TanhajiChallenge शुरू किया है और इसके चलते लोगों को मुफ्त में फिल्‍म 'तान्‍हाजी' की टिकिट दे रहे हैं. इतना ही नहीं, ये चैलेंज आगे बढ़ाते हुए उन्‍होंने बीजेपी के अन्‍य नेताओं को भी चैलेंज किया है कि वह भी इस फिल्‍म के टिकिट लोगों को मुफ्त में बांटे. वहीं बीजेपी की राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता नुपुर शर्मा ने भी ये चैलेंज एक्‍सेप्‍ट करते हुए लोगों को फ्री में टिकिट बांटने शुरू कर दिए हैं.

     



     



     



     



     



    बता दें कि 'तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर' मराठा योद्धा की कहानी है, जिसमें अयज देवगन, सैफ अली खान और काजोल मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्‍म 10 जनवरी को रिलीज हो रही है. 'तान्‍हाजी', अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्‍म है.
    यह भी पढ़ें: PICS: पति संग डिनर पर निकलीं प्रियंका चोपड़ा के साथ हुआ Oops मूमेंट, 5 लाख का बैग आया काम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज