बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने की सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की CBI जांच की मांग

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने की सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की CBI जांच की मांग
पार्टी से अनुमति मिलने के बाद ही मनोज तिवारी सोमवार को पटना पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

बिहार के कैमूर जिले के निवासी और लोकसभा में उत्तर पूर्वी दिल्ली के प्रतिनिधि मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने कहा, “मैं अभी किसी का नाम नहीं लूंगा. मैं चाहता हूं कि सही तरीके से जांच होने पर जवाबदेही तय की जाए.”

  • Share this:
पटना. भाजपा सांसद और भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में सोमवार को सीबीआई जांच की मांग की. तिवारी ने कहा कि छोटे शहरों से आने वालों को हिंदी फिल्म उद्योग में हमेशा भेदभाव का सामना करना पड़ता है. तिवारी ने यहां दिवंगत अभिनेता के परिजनों से मुलाकात की और संवाददाताओं से कहा कि वह घटना की “उच्च स्तरीय जांच” के पक्ष में हैं.

उन्होंने कहा, “मैं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह करता हूं कि सीबीआई जांच की अनुशंसा करें. उन परिस्थितियों की जांच की जानी चाहिए जिनके कारण युवा अभिनेता को आत्महत्या करनी पड़ी.”

बिहार के कैमूर जिले के निवासी और लोकसभा में उत्तर पूर्वी दिल्ली के प्रतिनिधि तिवारी ने कहा, “मैं अभी किसी का नाम नहीं लूंगा. मैं चाहता हूं कि सही तरीके से जांच होने पर जवाबदेही तय की जाए. हालांकि यह कोई छिपी हुई बात नहीं है कि हमारे जैसे लोग जिनकी जड़े छोटे शहरों में हैं, उन्हें बॉलीवुड में भेदभाव का सामना करना पड़ता है और हमारी सफलता की पीठ पीछे बुराई ही होती है.”



इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने इस संबंध में मुख्यमंत्री ठाकरे से फोन पर बात की. उन्होंने कहा ‘‘महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.’’ राजनीति में आने से पहले फिल्मों में काम कर चुके पासवान ने पिछले सप्ताह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिख कर उनसे सुशांत की मौत के मामले की व्यापक जांच कराने के लिए ठाकरे पर दबाव डालने का अनुरोध किया था.
यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड में नेपोटिज्म: पहले सुपरस्टार की बेटी ने इसलिए छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री

जमुई लोकसभा सीट से सांसद पासवान ने ठाकरे को दो पन्नों का पत्र लिख कर कहा कि फिल्म उद्योग में गुटबाजी हावी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज