संसद परिसर में धरने पर बैठीं BJP सांसद रूपा गांगुली, लगाई महिला सुरक्षा की गुहार

धरने पर बैठीं रूपा गांगुली
धरने पर बैठीं रूपा गांगुली

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगे यौन शोषण का मुद्दा संसद तक पहुंच गया है. बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण के खिलाफ संसद परिसर में धरना प्रदर्शन किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 6:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर लगे यौन शोषण का मुद्दा संसद तक पहुंच गया है. बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ हो रहे यौन शोषण के खिलाफ संसद परिसर में धरना प्रदर्शन किया.

'महाभारत' में द्रौपदी का किरदार निभा चुकीं रूपा गांगुली ने प्रदर्शन करते हुए कहा, ''मुंबई फिल्म इंडस्ट्री लोगों को मार रही, ड्रग्स का आदी बना रही और महिलाओं का अपमान कर रही है, लेकिन कोई कुछ करने वाला नहीं. मुंबई पुलिस शांत बैठी है.''


यौन शोषण के आरोपों से घिरे हैं अनुराग कश्यप
बता दें कि अनुराग कश्यप इन दिनों एक्ट्रेस पायल घोष के लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप के चलते सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने बीते 19 सितंबर को अनुराग कश्यप पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दी. एक्ट्रेस के इन आरोपों के बाद 20 सितंबर को एक के बाद एक अनुराग कश्यप ने कई ट्वीट किए और खुद पर लगे इन गंभीर आरोपों पर प्रतिक्रिया दी थी.



इस बीच पायल घोष उनके खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज कराएंगी. घोष के वकील नितिन सतपुते ने रविवार को यह जानकारी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज