बीजेपी सांसद सनी देओल ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म से हुए बाहर

अभिनेता से बीजेपी सांसद (BJP MP) बने सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए फीस बढ़ा दी है. जिसके बाद मेकर्स मे कड़ा निर्णय लिया है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 1:47 PM IST
बीजेपी सांसद सनी देओल ने बढ़ाई फीस, इस फिल्म से हुए बाहर
सनी देओल ने बढ़ाई फीस
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 1:47 PM IST
बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता से बीजेपी सांसद बने सनी देओल ने राजनीतिक सफर शुरू करने के बाद भी फिल्मों से ब्रेक नहीं लिया है. वो अपने पॉलिटिकल करियर के साथ-साथ फिल्मी करियर पर भी ध्यान दे रहे हैं. यूं तो बीते काफी सालों से सनी देओल की एक भी फिल्म हिट नहीं हुई है लेकिन सांसद बनते ही उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है. गुरदासपुर के सांसद सनी देओल काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म पर काम कर रहे थे लेकिन अचानक फीस बढ़ाकर उन्होंने मेकर्स को सदमा दे दिया है. जिसके बाद मजबूर होकर मेकर्स ने उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

दरअसल, सांसद बनने के बाद पहली बार सनी देओल फिल्म 'फतेह सिंह' में नजर आने वाले थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'फतेह सिंह' के लिए सनी देओल ने अपनी फीस बढ़ाकर 5 करोड़ कर दी है. ये फीस फिल्म के बजट के मुताबिक काफी ज्यादा है. बताया जा रहा है कि फिल्म के एक बड़े हिस्‍से की शूटिंग लंदन में होनी है. जहां कास्‍ट एंड क्रू मेंबर्स के साथ-साथ बड़ी तादाद में लोकल कलाकारों की भी कास्टिंग की जानी है. सूत्रों के मुताबिक फिल्‍म के लिए हैवी वीएफएक्‍स की भी प्लानिंग है. इन सबके चलते फिल्म की मेकिंग के खर्च में फीस से हटकर बाकी डिपार्टमेंट पर 15 से 18 करोड़ रुपए का खर्च तय है. वहीं ऊपर से सनी देओल की बढ़ी फीस मेकर्स के ऊपर बोझ बन गई है.



काफी सोच-विचार के बाद अब मेकर्स ने ये तय किया कि 'फतेह सिंह' के लिए वो सनी देओल को अफोर्ड नहीं कर सकते, लिहाजा अब ये फिल्म किसी और एक्‍टर के साथ बनाई जाएगी. बता दें कि 'फतेह सिंह' राजकुमार संतोषी का ड्रीम प्रोजेक्‍ट है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'फतेह सिंह' पंजाब से लंदन माइग्रेट करने वाले युवाओं की कहानी है.



सूत्रों के अनुसार इस फिल्म की कहानी ऐसे नायक पर आधारित है जो पंजाब से निकल लंदन पहुंच जाता है. वहां वो बम डिफ्यूज करने वाले दस्‍ते में काम करने लगता है. इस फिल्म में एक अलगाववादी संगठन की गतिविधियों को दिखाया जाएगा है. फिल्म की कहनी तो काफी इंटरेस्टिंग है, वहीं ये देखना भी काफी दिलचस्प होगा कि 'फतेह सिंह' में सनी देओल का किरदार बॉलीवुड के किसी एक्टर को दिया जाता है कि इस फिल्म में कोई नया चेहरा देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- शबाना आजमी ने मोदी सरकार पर उठाई उंगली, हो गईं ट्रोल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2019, 1:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...