BMC ने कंगना रनौत को होम क्‍वारंटाइन से छूट प्रदान की

BMC ने कंगना रनौत को होम क्‍वारंटाइन से छूट प्रदान की
कंगना रनौत और सीएम उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

बृह्नमुंबई महानगर पालिका (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को 14 दिनों के होम क्‍वारंटाइन (Home Quarantine) के नियम से छूट प्रदान की है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 10, 2020, 1:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बृह्नमुंबई महानगर पालिका (Brihanmumbai Municipal Corporation) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को 14 दिनों के होम क्‍वारंटाइन (Home Quarantine) के नियम से छूट प्रदान की है. राज्य से बाहर से आने वाले लोगों को नियमानुसार होम क्‍वारंटाइन में रहना होता है. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

कंगना वर्तमान में मुंबई की तुलना पाक के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से करने और बीएमसी द्वारा उनके आवास पर अवैध निर्माण तोड़े जाने के चलते चर्चा में हैं. वह बुधवार को ही हिमाचल से मुंबई पहुंची हैं.

बीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रनौत ने होम क्‍वारंटाइन के नियम से छूट की मांग करते हुए एक ऑनलाइन आवेदन दिया था क्योंकि वह यहां संक्षिप्त यात्रा पर आई हैं. अधिकारी ने न्यूज एजेंसी भाषा से कहा, ''वह यहां एक सप्ताह से भी कम समय रहने वाली हैं इसलिए उन्हें अल्पकालिक आगंतुक श्रेणी के तहत छूट दी गई है.''



बीएमसी अधिकारियों के मुताबिक, रनौत 14 सितंबर को मुंबई से जाएंगी.
BMC ने कंगना रनौत के बंगले में 'अवैध निर्माण' को गिराया
गौरतलब है कि शिवसेना शासित बीएमसी ने बुधवार को कंगना रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में कथित 'अवैध हिस्से' को गिरा दिया. बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया लेकिन तब तक बीएमसी एक्ट्रेस के बंगले के कथित अवैध हिस्सों में से अधिकतर को गिरा चुकी थी.

कंगना बोलीं- आज मेरा घर टूटा है, कल उद्धव ठाकरे का घमंड टूटेगा
कंगना रनौत ने मुंबई पहुंचते ही महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे पर अपना गुस्‍सा न‍िकाला. कंगना ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, ''उद्धव ठाकरे, तुझे क्‍या लगता है क‍ि तूने मूवी माफिया के साथ म‍िलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला ल‍िया है. आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा... ये वक्‍त का पहिया है. याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज