BMC ने गौहर खान के खिलाफ FIR कराई दर्ज, COVID-19 गाइडलाइन के उल्लंघन का लगा आरोप

गौहर खान. Photo Credit- @gauaharkhan/Instagram

बीएमसी (BMC) ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) के खिलाफ कोरोना वायरस गाइडलाइन के नियम उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है. हालांकि, अभी तक बीएमसी की तरफ से नाम का खुलासा नहीं किया गया है.

  • Share this:
मुंबईः कोरोना वायरस ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ ली है. हाल ही में रणबीर कपूर से लेकर आशीष विद्यार्थी तक कई सितारे इस महामारी की जद में आ चुके हैं. इस बीच बीएमसी (BMC) ने एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ कोरोना वायरस गाइडलाइन के नियम उल्लंघन के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है. ये एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) हैं, जिन्होंने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी नियमों का उल्लंघन किया है. बताया जा रहा है कि गौहर खान (Gauahar Khan Tested Positve For COVID-19) ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भी नियमों का पालन नहीं किया. जिसके बाद बीएमसी ने एक्ट्रेस के खिलाफ यह कदम उठाया है.

बीएमसी ने कोविड नियमों का पालन नही करने पर बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान पर मामला दर्ज कराया है. यह मामला मुम्बई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बीएमसी द्वारा दर्ज कराया गया है. मुम्बई पुलिस के जोन 9 के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने गौहर खान के खिलाफ मामला दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि इस मामले में ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया हैं. मुम्बई पुलिस की टीम पूरे मामले की जांच कर रही है.

बीएमसी के आला अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान कोविड टेस्ट के दौरान उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उन्हें घर में क्वारनटाइन रहने को कहा गया था, लेकिन बीएमसी को जानकारी मिली कि वह कोविड के लिए बनाई गए नियमों का वह पालन नहीं कर रहीं हैं. इसके बाद बीएमसी की जांच में जानकारी सही मिली.

बीएमसी के अंधेरी वार्ड ऑफिस की तरफ से गौहर खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में IPC की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज करने के बाद मुम्बई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. गौहर खान के खिलाफ मामला दर्ज होने पर मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि जो भी कोरोना नियमों का पालन नहीं करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, फिर चाहे कोई आम हो या खास.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.