• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • किम शर्मा के बाद मुश्किल में फंसी प्रियंका चोपड़ा, BMC ने भेजा ये नोटिस

किम शर्मा के बाद मुश्किल में फंसी प्रियंका चोपड़ा, BMC ने भेजा ये नोटिस

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

बृहन्मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण करने के चलते नोटिस जारी किया है.

  • Share this:
    इन दिनों बॉलीवुड में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है ऐसा लगता है क्योंकि आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी को कोर्च-कचहरी के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. अभी सोमवार को ही मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का केस दर्ज किया गया फिर किम शर्मा पर केस दर्ज हुआ और अब प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी कुछ ऐसी ही खबर सामने आ रही है.

    बृहन्मुंबई महानगर पालिका यानी बीएमसी ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण करने के चलते नोटिस जारी किया है. अब ये मामला अगर आगे तक जाता है तो प्रियंका की मुसीबतें बढ़ सकती हैं. बीएमसी के मुताबिक, प्रियंका को ये नोटिस अंधेरी वेस्ट के ओशिवारा इलाके में ऑफिस और उसी के पास बने एक दूसरे कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स के भीतर कथित तौर पर अवैध निर्माण किए जाने को लेकर ये नोटिस भेजा है.

    फिलहाल प्रियंका ने ये कॉमर्शियल कॉम्पलेक्स करिज्मा ब्यूटी स्पा और सैलून को किराए पर दिया है. बीएमसी ने इस मामले में कहा है कि, उन्हें म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर के अलावा कई दूसरे लोगों से शिकायतें मिली हैं और जब इस शिकायत पर कार्रवाई की गई तो इसे बिल्कुल सही पाया. अब बीएमसी ने प्रियंका और किराएदार को नोटिस भेजा है और अवैध निर्माण को तुड़वाने को कहा है.

    आपको बता दें कि, बीएमसी ने इस मामले में प्रियंका और किराएदार को एक महीने का वक्त दिया है. इतना ही नहीं नोटिस में ऐसा भी कहा गया है कि, अगर उन्होंने एक महीने के भीतर इस अवैध निर्माण को नहीं हटवाया तो बीएमसी की तरफ से कार्रवाई की जाएगी. जिसके बाद अब ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. वैसे वो इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ ज्यादा वक्त बिता रही हैं.

    ये भी पढ़ें: रिलीज के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई संजू

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज