Home /News /entertainment /

Bob Biswas Review: सुपारी किलर के किरदार में छा गए अभिषेक बच्चन, 'बॉब बिस्वास' ने बांध दिया समां

Bob Biswas Review: सुपारी किलर के किरदार में छा गए अभिषेक बच्चन, 'बॉब बिस्वास' ने बांध दिया समां

बॉब बिस्वास हाल ही में रिलीज हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bachchan)

बॉब बिस्वास हाल ही में रिलीज हुई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bachchan)

Bob Biswas Review:'बॉब बिस्वास' में अपने लुक से अभिषेक बच्चन पहले ही फैंस को हैरान करने में कामयाब रहे हैं और अब फिल्म भी रिलीज हो चुकी है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. सिनेमाघरों के खुलने के बाद भी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज की गई है. सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) द्वारा निर्देशित और अभिषेक बच्चन-चित्रांगदा सिंह स्टारर बॉब बिस्वास (Bob Biswas Review) रिलीज होते ही छा गई है.

अधिक पढ़ें ...

    Bob Biswas Review: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangda Singh) स्टारर ‘बॉब बिस्वास (Bob Biswas)’ लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. ‘बॉब बिस्वास’ में अपने लुक से अभिषेक बच्चन पहले ही फैंस को हैरान करने में कामयाब रहे हैं और अब फिल्म भी रिलीज हो चुकी है, जो खूब सुर्खियां बटोर रही है. सिनेमाघरों के खुलने के बाद भी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज की गई है. सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) द्वारा निर्देशित और अभिषेक बच्चन-चित्रांगदा सिंह स्टारर बॉब बिस्वास (Bob Biswas Review) कैसी है आईये जानते हैं.

    स्टार कास्ट
    अभिषेक बच्चन, चित्रांगदा सिंह, दितिप्रिया रॉय और अन्य

    कहानी
    बॉब बिस्वास की कहानी शुरू होती है बंगाली बाबू बॉब बिस्वास (अभिषेक बच्चन) की याददाश्त खोने से. बॉब की पत्नी और बच्चे हैं. लेकिन, याददाश्त खोने के चलते बॉब अपनी पुरानी जिंदगी में लौटने की जद्दोजहद में जुटा है. इसी बीच उसे कत्ल करने की धमकी मिलती है. इन सबके बीच बॉब की जिंदगी ड्रग्स माफियाओं से जुड़ती है और अपनी याददाश्त खो बैठा बॉब इन सबमें उलझता जाता है. जिसके चलते उसकी और उसके परिवार की जिंदगी भी दांव पर लग जाती है. इन सब झमेलों से बॉब खुद को और अपने परिवार को कैसे निकालता है, इसके लिए आपको फिल्म देखना होगा.

    अभिषेक बच्चन, चित्रांगदा सिंह का अभिनय
    ‘बॉब बिस्वास’ में कुछ देखने के लायक अगर है तो वह हैं, अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह. बॉब बिस्वास्वास एक ठोस और मजबूत किरदार है, जो दर्शकों में रोमांच पैदा करता है. अभिषेक बच्चन ने इसमें अच्छा काम किया है. प्रोस्थेटिक्स, मेकअप और हेयरस्टाइल ने काफी हद तक उनके किरदार को जीवंत बनाया है. वहीं, चित्रांगदा सिंह ने भी बहुत ही बैलेंस रखा है. अपने किरदार में वह पूरी तरह खरी उतरी हैं. इसके अलावा फिल्म का बैकग्राउंड भी कहानी से बांधे रखने में काफी मदद करता है.

    Tags: Abhishek bachchan, Bob biswas, Chitrangda Singh, Film review

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर