Home /News /entertainment /

Bob Biswas Trailer Launch: क्राइम-थ्रिलर है अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास', चित्रांगदा सिंह के किरदार से उठा पर्दा

Bob Biswas Trailer Launch: क्राइम-थ्रिलर है अभिषेक बच्चन की 'बॉब बिस्वास', चित्रांगदा सिंह के किरदार से उठा पर्दा

फिल्म बॉब बिस्वास के एक सीन अभिषेक और चित्रांगद सिंह. (फोटो साभारः Youtube Videograb @Zee5)

फिल्म बॉब बिस्वास के एक सीन अभिषेक और चित्रांगद सिंह. (फोटो साभारः Youtube Videograb @Zee5)

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह (Abhishek Bachchan Chitrangada Singh) की मच अवेटेड फिल्म 'बॉब बिस्वास' (Bob Biswas Trailer) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. फिल्म क्राइम-थ्रिलर और सस्पेंस से भरा है. ट्रेलर के साथ ही चित्रांगदा के किरदार का भी खुलासा हुआ है. चित्रांगदा सिंह अभिषेक की पत्नी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

अधिक पढ़ें ...

    itअभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह  (Abhishek Bachchan Chitrangada Singh Movie)  की मच अवेटेड फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर कुछ देर पहले ही लॉन्च हो गया है. फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट 39 सेकंड का है. ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है. अभिषेक बच्चन बॉब के किरदार में हैं. जबकि उनकी चित्रांगद सेन उनकी पत्नी का रोल निभा रही है. इस फिल्म के जरिए चित्रांगद ने एक लंबे अंतराल के बाद वापसी की है. बंगाली पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म चित्रांगद बिल्कुल फिट बैठती हैं. अभिषेक बच्चन इसमें किलर बॉब का किरदार निभा रहे है, जिसकी याददाश्त चली गई है.

    ‘बॉब बिस्वास’ (Bob Biswas Trailer Launch) ट्रेलर की शुरुआत एक पीली टैक्सी से शुरू होती है. इस टैक्सी से अभिषेक  (Abhishek Bachchan) बाहर निकलते हैं और अपना नाम बॉब बिस्वास बताते हैं. इसके बाद एक पादरी उन्हें बॉब को याद दिलाते हैं कि उसका एक बेटा और बीवी है. यहां तक कि एक बेटी है. इसमें एक तरफ वह अपनी याददाश्त भूलने के बात कहते हैं और दूसरी गन से मर्डर करते हुए दिख रहे हैं. डॉक्टर उन्हें सलाह देता है कि पिछली जिंदगी याद करने के लिए उसे परिवार के पास जाना है.

    वही, कुछ लोग बॉब पर नजर बनाए हुए और उस पर शक कर रहे हैं कि वो याददाश्त भूलने का नाटक कर रहा है. बाद में वही लोग बॉब को कुछ लोगों के लिए मर्डर करने के लिए कहते हैं. इन सबके बीच बॉब अपनी पिछली लाइफ को याद करने की कोशिश करते हैं. फिल्म में वह चित्रांगदा (Chitrangada Sen) के साथ एक किसिंग सीन भी देते हुए नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार और संस्पेंस से भरा है.

     स्पिन ऑफ किरदार है बॉब बिस्वास

    बता दें कि ‘बॉब बिस्वास’ सुजॉय घोष की 2012 की थ्रिलर, ‘कहानी’ के बॉब बिस्वास किरदार का स्पिन ऑफ है. यह फिल्म 2020 की शुरुआत में फ्लोर पर आ गई थी और शूटिंग पिछले साल दिसंबर तक पूरी हो गई थी. यह फिल्म 3 दिसंबर, 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म Zee5 पर रिलीज होगी.

    जॉन अब्राहम का VIDEO बना रहा था शख्स, एक्टर ने पीछे से आकर छीना फोन

    शाहरुख खान ने की प्रोड्यूस

    ‘बॉब बिस्वास’ को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. बॉब बिस्वास’ के अलावा, शाहरुख की प्रोडक्शन कंपनी ने ‘डार्लिंग’ (Daarling) को भी प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को जस्मीत के रीन ने डायरेक्ट किया है और इसमें आलिया भट्ट, शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू लीड रोल में हैं

    Tags: Abhishek bachchan, Chitrangda Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर