बॉबी देओल ने 1997 में ही किया था ऐश्वर्या राय का 'स्वाब टेस्ट'!!! इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हो रहे एक्टर

फोटो साभार: @theindianmemes instagram

फोटो साभार: @theindianmemes instagram

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नेटिज़ेंस ने बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कोरोना वायरस महामारी के इस दुनिया में आने से पहले ही एक्टर सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 6:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स और सोशल मीडिया पर बनने वाले मीम का रिश्ता पूराना है. जब भी कोई फिल्म या वेब सीरीज रिलीज होती इंटरनेट पर उसे लेकर मीम की बरसात हो जाती है. सोशल मीडिया पर बनने वाली मीम पर कभी कोई कलाकार अपनी तिखी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी दिखाता है तो कोई इसे फनी अंदाज में लेते हुए एंज्वॉय करता है. इसी बाच इंटरनेट पर बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) के मीम वीडियो वायरल हो रहा हैं. नेटिजन के अनुसार वीडियो में बॉबी देओल ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट कर रहे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नेटिज़ेंस ने बॉबी देओल (Bobby Deol) का एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें कोरोना वायरस महामारी के इस दुनिया में आने से पहले ही एक्टर सभी आवश्यक सावधानी बरत रहे थे. अभिनेता की फिल्मों के वीडियो की एक सीरीज बताती है कि वह 90 के दशक से कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ रहे थे.

इस वीडियो में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने सामाजिक दूरी बनाए रखा है, खुद को क्वारंटीन भी कर रहे हैं, और ऐश्वर्या राय बच्चन का आरटी-पीसीआर परीक्षण भी कर रहे है. इतना ही नहीं, नेटिज़न्स को लगता है कि 'और प्यार हो गया' फिल्म के एक गाने के सीक्वेंस के दौरान, बॉबी ने ऐश्वर्या पर नाक का स्वाब टेस्ट किया था जहाँ वह एक्ट्रेस के नाक में कुछ डालते दिखाई दे रहे हैं. निचे देखें वीडियो




वर्कप्रंट की बात करें तो बॉबी देओल (Bobby Deol) ने पिछले साल बॉलीवुड में 25 साल पूरे किए हैं. साल 2018 में 'रेस 3' (Race 3) से उनके करियर में जबरदस्त मोड़ आया. उसके पहले उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थीं, लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें अच्छे ऑफर आने लगे. साल 2020 में उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया.

पहले वह नेटफ्लिक्स की सीरीज 'क्लास ऑफ 83' में और उसके बाद वह प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए. इस सीरीज में उनके बाबा निराला के रोल के लिए उन्हें दादसाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards) में अवॉर्ड भी मिला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज