Home /News /entertainment /

कोरोना के बीच न्यूयॉर्क में फंसे थे बॉबी देओल के बेटे आर्यमन, ऐसे लौटे वापस

कोरोना के बीच न्यूयॉर्क में फंसे थे बॉबी देओल के बेटे आर्यमन, ऐसे लौटे वापस

बेटे आर्यमन देओल के साथ बॉबी देओल.

बेटे आर्यमन देओल के साथ बॉबी देओल.

कोरोना के भारत में फैलने से पहले बॉबी देओल (Bobby Deol) भी छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे. जहां वह अपने बड़े बेटे आर्यमन के साथ रुके थे.

    मुंबई . कोरोना वायरस (Coronavirus) के भारत में फैलने से पहले कई लोग विदेश घूमने गए हुए थे. इसी बीच देश में लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा के बाद कई लोग विदेशों में ही फंसे रह गए. कोरोना के भारत में फैलने से पहले बोबी देओल (Bobby Deol) भी छुट्टियां मनाने न्यूयॉर्क गए थे. जहां वह अपने बड़े बेटे आर्यमन के साथ रुके थे, यहां उन्होंने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया और फिर भारत वापस लौट आए. लेकिन, न्यूयॉर्क में कोरोना के बढ़ते केसों और देश में इसकी एंट्री से बॉबी काफी घबरा गए. जिसके बाद उन्होंने बेटे को भी देश वापस बुलाने की कवायद शुरू कर दी.

    जिसके बाद किसी तरह आर्यमन देश में लॉकडाउन लागू होने से पहले वापस आ गए. बॉबी की मानें तो वह खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहे हैं, क्योंकि कई लोग अभी भी विदेश में फंसे हुए हैं और वापस लौटने की जद्दोजहद में जुटे हैं. लेकिन, अन्य देशों और भारत में लगे लॉकडाउन के चलते वह वापस नहीं लौट पा रहे हैं, ऐसे में आर्यमन का घर वापस लौटना उनके लिए काफी राहत भरा रहा.

    हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए बॉबी देओल ने कहा, "चीन, ईरान और इटली में कोरोना महामारी का कहर पहले ही फैल चुका था. मुझे याद है कि जब मैं न्यूयॉर्क में था, तब कोरोना वायरस को लेकर वहां के लोगों में चर्चा हो रही थी. लेकिन, इन सबके बाद भी वे उसे गंभीरता से नहीं ले रहे थे. मैं आर्यमन को छोड़कर जैसे ही भारत वापस लौटा तो मैं और मेरी पत्नी (तान्या) काफी परेशान हो गए, क्योंकि डब्ल्यूएचओ ने मेडिकल इमरजेंसी घोषित कर दी थी.'








    View this post on Instagram






    A post shared by Aryaman Deol (@aryamandeol) on






    बॉबी ने कहा, "डब्ल्यूएचओ के कोरोना के चलते हेल्थ इमरजेंसी घोषित करते ही हमने अपने बेटे को कॉल किया और तुरंत उसे वहां से लौटने के लिए कहा. जिसके बाद आर्यमन 8 मार्च को वापस लौट आया. हालांकि, जब आर्यमन लौटा तब तक यूएस में यह महामारी काफी फैल चुकी थी, जिसके चलते हम काफी चिंता में थे."

    ये भी पढ़ें :-

    बॉलीवुड एक्ट्रेस को खुद में दिखे Corona के लक्षण, सेहत को लेकर किया यह खुलासा
    Coronavirus की वजह से कैंसिल हुई इस एक्टर की शादी? खुद दिया जवाब
    अक्षय कुमार ने फिर बढ़ाए मदद के हाथ, BMC को डोनेट किए इतने करोड़ 

    Tags: Bobby Deol, Bollywood, Corona Virus, Entertainment, Lockdown

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर