सनी देओल का साथ देने क्यों नहीं पहुंचे भाई बॉबी? बताई वजह

बीते कई दिनों से सवाल खड़े हो रहे हैं कि बॉबी देओल (Bobby deol) अपने भाई सनी देओल (Sunny Deol) की चुनावी रैलियों में क्यों नजर नहीं आ रहे हैं. इन सवालों पर अभिनेता ने खुद जवाब दिया है.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 7:39 PM IST
सनी देओल का साथ देने क्यों नहीं पहुंचे भाई बॉबी? बताई वजह
सनी देओल की रैली में काफी समय तक नहीं दिखे थे बॉबी देओल
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 7:39 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता से नेता बने सनी देओल आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं. सनी देओल जीत की कोशिशों में एक के बाद एक कई चुनावी रैलियां कर रहे हैं. हालांकि बीते काफी दिनों से सनी देओल की चुनावी रैलियों में कुछ कमी देखने को मिल रही थी. इस चुनावी कैंपेन में उनके भाई बॉबी देओल नजर नहीं आ रहे थे. मीडिया ने आखिरकार बॉबी देओल से पूछ ही लिया कि वो सनी देओल की रैलियों में क्यों दिखाई नहीं दे रहे. ऐसे सवालों पर बॉबी ने शानदार जवाब दिया है.

सनी देओल ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'मेरा भाई मेरे लिए सबकुछ है और मैं उसके लिए सबकुछ हूं. हम हमेशा एक-दूसरे के साथ देते हैं. इन दिनों में अपने काम को लेकर कुछ ज्यादा ही बिजी हूं... मैं कई जगह कमिटमेंट दे चुका हूं, जिसे कैंसिल नहीं किया जा सकता.' उन्होंने कहा 'मैं दिल से चाहता हूं कि मैं अपने भाई को और वक्त दे सकूं. मैं शुरूआत से उसके साथ हूं और मैं हमेशा अपनी तरह से उसे सपोर्ट करने की पूरी कोशिशें करता रहूंगा.'





बता दें कि बीते काफी दिनों से सनी देओल जबरदस्त चुनावी कैंपेन कर रहे हैं. उनका साथ देने पिता धर्मेंद्र भी आ चुके हैं लेकिन बॉबी देओल और हेमा मालिनी, सनी देओल का साथ देने नहीं पहुंचे तो सबने सवाल उठाने शुरू कर दिए. बॉबी देओल अपने बड़े भैय्या के साथ नॉमिनेशन भरने वाले दिन दिखाई दिए थे.



सनी देओल की पुरजोर कोशिश-

हालांकि सवाल उठते देख बॉबी देओल बाद में किसी तरह समय निकालकर सनी देओल की चुनावी रैली में पहुंचे. उन्होंने धूप में घूम-घूम पर अपने भैय्या के लिए वोट मांगे. बता दें कि सनी देओल गुरदासपुर की जनता का दिल जीतने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं. जनता के बीच रहने के लिए सनी देओल गुरदासपुर में ही घर खरीद चुके हैं.ये भी पढ़ें- जब 'भाबी जी...' धारावाहिक के विभूति को स्टूडियो से निकाला गया था

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार