Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बॉलीवुड में बॉबी देओल के 25 साल: हमेशा साथ खड़े रहने के लिए प्रशंसकों का आभार

    बॉलीवुड एक्टर बॉली देओल. (Photo: Instagram)
    बॉलीवुड एक्टर बॉली देओल. (Photo: Instagram)

    सोमवार को हिंदी सिनेमा में 25 साल पूरे करने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) का कहना है कि वह सुख और दुख में लगातार समर्थन करने के लिए अपने प्रशंसकों के आभारी हैं. बॉबी ने फिल्म ‘बरसात’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 4, 2020, 8:21 PM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड में एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) का सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. इस बीच सोमवार को हिंदी सिनेमा में 25 साल पूरे करने वाले एक्टर का कहना है कि वह सुख और दुख में लगातार समर्थन करने के लिए अपने प्रशंसकों के आभारी हैं. बॉबी देओल ने 6 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई फिल्म ‘बरसात’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था.

    बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के बेटे बॉबी ने 1995 में राजकुमार संतोषी के निर्देशन में आई फिल्म ‘बरसात’ में एक और स्टार चाइल्ड ट्विंकल खन्ना के साथ फिल्मी दुनिया में एक एक्टर के तौर पर बेहतरीन डेब्यू (पदार्पण) किया था. हालांकि, बाल कलाकार के रूप में, उन्होंने मनमोहन देसाई की 1977 की हिट फिल्म ‘धरम-वीर’ में अपने पिता के किरदार के बाल रूप की भूमिका निभाई थी.

    ‘बरसात’ के बाद देओल ने ‘गुप्त’, ‘सोल्जर’, ‘अजनबी’, ‘बिच्छू’ और ‘हमराज’ जैसी हिट फिल्में दीं. 2000 के दशक के अंत और 2010 के दशक की शुरुआत में उनके करियर में कुछ समय के ठहराव के बाद, एक्टर ने ‘रेस 3’ और ‘हाउसफुल 4’ जैसी कई बड़े स्टार वाली फिल्मों में काम किया, जिनकी सफलता से उनके करियर को एक नई दिशा मिली.



    देओल ने इस साल अपना डिजिटल डेब्यू नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘क्लास ऑफ '83’ से किया और फिर उनकी एमएक्स ओरिजिनल पर वेब सीरीज ‘आश्रम’ आई. एक्टर ने कहा कि वह अगले 25 साल तक बॉलीवुड में रहने की उम्मीद कर रहे हैं. अपनी फिल्मी यात्रा को ‘पूर्ण नहीं बल्कि अद्भुत’ करार देने वाले 51 वर्षीय एक्टर ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू उनके लिए करियर का नया मोड़ है.
    देओल ने एजेंसी को दिए इंटरव्यू में बताया कि, ‘कुछ भी संपूर्ण नहीं होता है, आप गलत विकल्प चुन लेते हैं. आप कभी भी यह तय नहीं कर सकते हैं कि जब आप कोई फिल्म चुनते हैं तो यह एक बड़ी हिट होगी या नहीं. मेरे जीवन का यह नया अध्याय अच्छा चल रहा है.’ उन्होंने कहा, ‘मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म का हिस्सा हूं और यह मेरे लिए बहुत सफल रहा है. लोगों ने 'क्लास ऑफ 83' और 'आश्रम' में मेरे काम की सराहना की है. मैं अपने प्रशंसकों का शुक्रगुजार हूं, जो हमेशा मेरे साथ खड़े रहे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज