बॉबी देओल को याद आया दर्द देने वाला हादसा, बताया- आज भी पैर में पड़ी है रॉड

बॉबी देओल (Photo Credit- @iambobbydeol/Instagram)
बॉबी देओल (Photo Credit- @iambobbydeol/Instagram)

बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने साथ हुए उस हादसे (Accident) के बारे में खुलासा किया है, जिसका दर्द वो आज भी नहीं भूल पाए हैं. ये हादसा उनकी फिल्म बरसात (Barsat) के पहले शूट पर हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 6:52 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म में आपने हीरो को स्टंट करते तो देखा होगा, कई बार इन खतरनाक स्टंट्स के लिए प्रोफेशनल स्टंटमैन रखे जाते हैं वहीं कभी तो खुद हीरो ही ये स्टंट्स करने को तैयार हो जाते हैं. लेकिन स्टंट्स करना इतना आसान नहीं होता, कई बार तो गंभीर चोट आने का खतरा भी रहता है. ऐसा ही कुछ हुआ था, अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ. उनकी फिल्म बरसात पर एक ऐसा भयावह हादसा हुआ था, जिसका दर्द बॉबी देओल आज भी भूल नहीं पाए हैं. उन्होंने बताया कि आज भी उनके पैर में रॉड पड़ी हुई थी. इसके साथ ही ये भी बताया कि ये हादसा आखिर हुआ कैसे था.

बॉबी देओल के साथ ये हादसा उनकी डेब्यू फिल्म के दौरान हुआ था. इस फिल्म के एक फाइट सीन के लिए उन्हें एक स्टंट करना था. बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए बॉबी देओल मे बताया कि ये एक्सिडेंट तब हुआ जब वो फिल्म के इंट्रोडक्शन के लिए शूट कर रहे थे. जिसमें उन्हें घोड़े पर चढ़ना था. उन्होंने बताया कि वो इस दौरान एक अन्य घोड़े से टकरा गए और भयानक हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में उनका पैर टूट गया. जिसकी वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ी.

उन्होंने बताया कि 'मेरी पहली फिल्म बरसात में, मेरे भाई, मेरा इंट्रोडक्शन सीन और भी दिलचस्प बनाना चाहते थे. हम इंग्लैंड के लेक जिले में थे. मेरा पहला शूट था. मैं घोड़े टकरा गया और मेरा पैर टूट गया. मेरे पैर में अभी भी रॉड है. वो ठीक नहीं हुआ और फिर मुझे दूसरी सर्जरी करवानी पड़ी तब जाकर ये ठीक हुआ'.



बता दें कि बॉबी देओल ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं. नेटफ्लिक्स पर उनकी फिल्म 'क्लास ऑफ 83' और एमएक्स प्लेयर पर 'आश्रम' रिलीज हो चुकी है. इन दोनों के लिए ही बॉबी देओल को जमकर तारीफें मिल रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज