Aashram Chapter 2 Trailer: जल्द होगा काशीपुर वाले 'बाबा निराला' का पर्दाफाश, देखें ट्रेलर

'आश्रम' वेब सीरीज का दूसरा भाग 11 नवंबर को रिलीज किया जाएगा (फोटो साभारः Video Grab Youtube)
'आश्रम' वेब सीरीज का दूसरा भाग 11 नवंबर को रिलीज किया जाएगा (फोटो साभारः Video Grab Youtube)

बॉबी देओल (Bobby Deol) की वेब सीरीज 'आश्रम (Aashram)' के दूसरे भाग 'Aashram Chapter 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 4:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. फिल्म निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज 'आश्रम (Aashram)' के पहले भाग को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, जिसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) लीड रोल में नजर आए, लेकिन यहां वह कोई हीरो नहीं बल्कि एक विलेन के रोल में थे. बॉबी देओल की जबरदस्त एक्टिंग ने इस वेब सीरीज में जान फूंक दी और लोगों के बीच यह सीरीज बहुत मशहूर हो गयी. इसके पहले भाग के बाद से ही लोगों को इसके दूसरे भाग का इंतजार था, जो अब खत्म होने वाला है.

रिलीज होते ही छाया 'आश्रम चैप्टर 2' का ट्रेलर
'आश्रम' के दूसरे भाग 'Aashram Chapter 2' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. एमएक्स प्लेयर द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, बॉबी देओल ने वेब सीरीज 'आश्रम' से डिजिटल डेब्यू किया था. 'आश्रम' OTT प्लेटफॉर्म पर बॉबी की पहली फिल्म थी.


11 नवंबर को रिलीज होगा दूसरा पार्ट


'आश्रम' वेब सीरीज का दूसरा भाग 11 नवंबर को रिलीज किया जाएगा, इसमें बॉबी देओल ने काशीपुर के बाबा निराला का कैरेक्टर प्ले किया है. वहीं, ट्विटर पर एक पक्ष इस वेब सीरीज के विरेध में है. उन लोगों का मानना है कि इस वेब सीरीज ने हिंदू धार्मिक भावनाएं आहत करने का काम किया है, लोग इसे अपमान और हिंदू धर्म का गलत प्रचार मान रहे हैं. जिसके लिए लोग ट्विटर पर अब तक प्रकाश झा पर गुस्सा जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज