बॉबी देओल को 'आश्रम' के लिए मिला अवॉर्ड, मां के साथ तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

अवॉर्ड मिलने के बाद  बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ तस्वीर पोस्ट की. (Instagram @bobbydeol)

अवॉर्ड मिलने के बाद बॉबी देओल ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ तस्वीर पोस्ट की. (Instagram @bobbydeol)

साल 2020 में बॉबी देओल (Booby Deol) ने OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया. पहले वह नेटफ्लिक्स की सीरीज 'क्लास ऑफ 83' में और उसके बाद वह प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2021, 6:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉबी देओल (Booby Deol) ने पिछले साल बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर लिए और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह खुश हैं जिस तरह के किरदार उन्हें मिल रहे हैं. साल 2018 में 'रेस 3' (Race 3) से उनके करियर में जबरदस्त मोड़ आया. उसके पहले उन्हें अच्छी फिल्में नहीं मिल रही थीं, लेकिन इस फिल्म के बाद उन्हें अच्छे ऑफर आने लगे. साल 2020 में उन्होंने OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया.

पहले वह नेटफ्लिक्स की सीरीज 'क्लास ऑफ 83' में और उसके बाद वह प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' में नजर आए. इस सीरीज में उनके बाबा निराला के रोल के लिए उन्हें दादसाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Dadasaheb Phalke International Film Festival Awards) में अवॉर्ड भी मिला है.

बॉबी देओल ने OTT सीरीज का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता. 20 फरवरी को मुंबई में 5वें दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था. 'आश्रम' में बॉबी देओल निगेटिव किरदार में नजर आए थे, जिसके लिए उन्हें काफी तारीफ भी मिली थी. अब सीरीज के मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की घोषणा भी कर दी है. अवॉर्ड मिलने के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां प्रकाश कौर के साथ तस्वीर पोस्ट की. इस तस्वीर में बॉबी देओल के हाथ में अवॉर्ड है और उनकी मां उन्हें गले लगा रही हैं. बॉबी देओल ने इस तस्वीर के साथ लिखा- ''अपनी मां के साथ इस पल में.''



सीरीज के मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट की घोषणा भी कर दी है. (Instagram @Bobbydeol)

बॉबी देओल फिलहाल 'लव होस्टल' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ विक्रांत मैस्सी और सान्या मल्होत्रा हैं. फिल्म की कहानी शंकर रमन ने लिखी है और वही इसे डायरेक्ट भी कर रहे हैं. फिल्म की कहानी भारत के गांव के किसी कपल पर आधारित है. खबर है कि इसके अलावा बॉबी देओल को साउथ की एक बड़ी फिल्म में विलेन का रोल भी ऑफर किया गया है.

कुछ समय पहले उनसे उनके बेटे आर्यमन देओल के बॉलीवुड प्लान्स के बारे में पूछा गया था. इस पर उन्होंने कहा था कि एक पिता होने के नाते, वो चाहते हैं कि उनका बेटा पहले पढ़ाई पर ध्‍यान दे क्‍योंकि शिक्षा हमारी जिंदगी में बहुत महत्‍व रखती है. उन्होंने कहा कि पढ़ाई पूरी करने के बाद ही उनका बेटा अपने लिए कोई करियर चुनेगा. आर्यमान का जन्म 2 जून, 2002 में हुआ था. वह फिलहाल बॉम्‍बे स्‍कॉटिश स्‍कूल में पढ़ते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज