होम /न्यूज /मनोरंजन /बॉबी देओल ने पूरी की कुणाल कोहली की 'श्लोक- द देसी शेरलॉक' की शूटिंग, सेट से शेयर की खास तस्वीरें

बॉबी देओल ने पूरी की कुणाल कोहली की 'श्लोक- द देसी शेरलॉक' की शूटिंग, सेट से शेयर की खास तस्वीरें

बॉबी देओल जल्द ही 'श्लोक - द देसी शेरलॉक' में दिखने वाले हैं.

बॉबी देओल जल्द ही 'श्लोक - द देसी शेरलॉक' में दिखने वाले हैं.

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म 'श्लोक - द देसी शेरलॉक' (Shlok: The Desi Sherlo ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए साल 2022 काफी शानदार रहा. वह ‘आश्रम’ सीजन 2 के साथ ओटीटी की दुनिया में अपने प्रदर्शन के साथ शानदार साल बिताने रहे हैं. सीरीज के सफलता के बाद बॉबी अपनी आगामी प्रोजेक्ट ‘श्लोक – द देसी शेरलॉक’ (Shlok: The Desi Sherlock) में बिजी हो गए थे. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर कर फैंस को बताया है उन्होंने अपने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. बता दें कि ‘श्लोक – द देसी शेरलॉक’ कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित है और बॉलीवुड में अनन्या बिड़ला की पहली फिल्म है.

बॉबी ने अब अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘श्लोक’ की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की है. अभिनेता ने कहा, श्लोक की शूटिंग पूरी हुई. ए-टीम के साथ काम करने का एक शानदार समय था, कुछ सबसे अद्भुत लोगों के साथ मैंने काम किया है.

फोटो साभार इंस्टाग्राम@iambobbydeol

बता दें कि ‘श्लोक – द देसी शेरलॉक’ एक स्पाई थ्रिलर है और बॉबी दर्शकों को सरप्राइज देने वाले हैं क्योंकि यह पहली बार है जब हम उसे स्क्रीन पर इस अवतार में देखेंगे. बॉबी ‘श्लोक – द देसी शेरलॉक’ के अलावा जल्द ही रणबीर कपूर की ‘एनीमल’, ‘आश्रम’ सीजन 3 और ‘पेंटहाउस’ में नजर आएंगे. अभिनेता को आखिरी बार पर्दे पर थ्रिलर फिल्म ‘लव हॉस्टल’ में देखा गया था. इसमें विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा भी थे. इसका निर्देशन शंकर रमन ने किया था.

Tags: Bobby Deol, Entertainment news.

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें