होम /न्यूज /मनोरंजन /

बॉबी देओल ने 'Love Hostel' की शूटिंग खत्म कर शेयर की विक्रांत मैसी के साथ की प्यारी PHOTO

बॉबी देओल ने 'Love Hostel' की शूटिंग खत्म कर शेयर की विक्रांत मैसी के साथ की प्यारी PHOTO

फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग तीन शहरों भोपाल, पटियाला और मुंबई में हुई है. (फोटो साभारः Instagram/vikrantmassey)

फिल्म 'लव हॉस्टल' की शूटिंग तीन शहरों भोपाल, पटियाला और मुंबई में हुई है. (फोटो साभारः Instagram/vikrantmassey)

क्राइम-थ्रिलर फिल्म 'लव हॉस्टल' (Love Hostel) की शूटिंग पूरी हो गई है. बॉबी देओल (Bobby Deol) ने एक प्यारी से फोटो शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है.

    नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) ​​​​के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘लव हॉस्टल’ (Love Hostel) की शूटिंग पूरी कर ली है. ‘हाउसफुल 4’ के स्टार ने अपने ट्विटर हैंडल पर विक्रांत मैसी, सान्या मल्होत्रा ​​और फिल्म निर्माता शंकर रमन (Shanker Raman) के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए बॉबी ने लिखा, ‘यह हमारे लिए शूटिंग की समाप्ति है, पर आप लोगों के लिए एक उपहार है! लव हॉस्टल.’

    विक्रांत मैसी ने भी अपनी भावनाएं जाहिर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए विक्रांत मैसी ने लिखा, ‘अब तक कितना खूबसूरत सफर रहा है. आगे जो कुछ भी है, उसे जाहिर करने का इंतजार नहीं कर सकता. फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है. लव हॉस्टल.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस क्राइम-थ्रिलर की शूटिंग तीन शहरों भोपाल, पटियाला और मुंबई में हुई है. इस दौरान सेट पर सभी की सेफ्टी का विशेष ध्यान रखा गया था. फिल्म की रिकॉर्ड समय में शूटिंग पूरी हुई है.

    (फोटो साभारः Instagram/vikrantmassey)

    ये भी पढ़ें: PHOTOS: सेलिना जेटली को बुरी मां कहकर 9 साल पहले किया गया था ट्रोल, अब बयां किया दर्द

    एक्टर ने यह फोटो करीब 10 घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. फोटो पर अब तक 47 हजार के करीब लाइक्स आ चुके हैं. फोटो पर एक्टर के फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं. फिल्म ‘लव हॉस्टल’ एक कपल के डगमगाते सफर की कहानी है. इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमाटोग्राफर शंकर रमन का साथ मिला है, जिन्होंने फिल्म ‘गुड़गांव’ का निर्देशन किया था.

    Tags: Bobby Deol, Vikrant Massey

    अगली ख़बर