Video: नई दुल्हन की तरह सजीं दीपिका पादुकोण का भीड़ ने उठाया फायदा, बचाने में छूटे बॉडीगार्ड के पसीने

News18Hindi
Updated: September 13, 2019, 3:05 PM IST
Video: नई दुल्हन की तरह सजीं दीपिका पादुकोण का भीड़ ने उठाया फायदा, बचाने में छूटे बॉडीगार्ड के पसीने
दीपिका ने किया लालबागचा राजा के दर्शन.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नई-नवेली दुल्हन के अवतार में गणपति के दर्शन को गई थीं. लेकिन भीड़ ने वहां बड़ी परेशानी खड़ी कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2019, 3:05 PM IST
  • Share this:
महाराष्ट्र. मुंबई में इन दिनों गणपति बप्पा के विसर्जन और लालबागचा राजा के दर्शन के लिए सभी स्टार एक-एक कर पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हाल ही में दुल्हन की तरह सज-धज कर लालबागचा राजा के दर्शन को पहुंची थीं. लेकिन यहां पहले से काफी लोगों की भीड़ लगी हुई थी. इस दौरान जब दीपिका वहां पहुंची तो भीड़ और ज्यादा बढ़ गई. इस दौरान दीपिका के आसपास भी काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई.

विरल बयानी की ओर से जारी किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि भीड़ ने पूरी तरह से दीपिका को घेर लिया है. बॉडीगार्ड किसी तरह अपने हाथों के घेरे से दीपिका को भीड़ से अलग रखने का प्रयास कर रहे हैं. हालांकि इस इसके बाद भी भीड़ से कई लोग दीपिका के काफी करीब तक पहुंच जा रहे हैं.

कड़ी मेहनत की तरह किसी तरह से दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड ने उन्हें लालबागचा का दर्शन कराया और किसी तरह से यहां की भीड़ से बचाकर उन्होंने वापस ले गया.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Celebrities are mostly going to bigger mandals for #ganpatipuja but it would be nice if they would support even the smaller mandals. God is everywhere not necessarily at the more fancy mandals.where there are separate line for the rich and powerful #deepikapadukone


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






नई-नवेली दुल्हन की तरह सजी थीं दीपिका
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद यह पहला मौका था जब मुंबई में 11 दिनों तक चलने वाला बेहद भव्य त्योहार गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया जा रहा था. इस मौके पर दीपिका पादुकोण ने खुद को एक नई दुल्हन की तरह सजाया था. इसके बाद वो लालबागचा राजा के दर्शन को गई थीं.

ये भी पढ़ें- पीएम मोदी ने की Coolie No 1 टीम की तारीफ, ये तस्वीर है वजह

लोगों ने बॉडीगार्ड से कहा- ग्रेट जॉब
दीपिका पादुकोण के लिए पूरे समर्पण से लगकर उन्हें भीड़ से बचाने के लिए कड़ी मशक्कत करते देख लोगों ने उनके बॉडीगार्ड की जमकर तारीफ की. वीडियो सामने आने के बाद कई लोगों ने बॉडीगार्ड को कहा- ग्रेट जॉब मिस्टर बॉडीगार्ड.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...