अपना शहर चुनें

States

आमिर खान की बेटी की बोल्ड फोटो हुई वायरल, हीरोइनों को भी दे रहीं मात

आमिर खान की बेटी की बोल्ड फोटो हुई वायरल, हीरोइनों को भी दे रहीं मात
आमिर खान की बेटी की बोल्ड फोटो हुई वायरल, हीरोइनों को भी दे रहीं मात

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) का फोटो वायरल हो रहा है. फोटो में इरा डार्क मेकअप के साथ रेड ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2019, 5:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Amir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख चुकी हैं. हालांकि इरा खान ने एक्टिंग की जगह डायरेक्शन को चुना है. इरा इन दिनों एक सीरियल का डायरेक्शन कर रही हैं. इसके अलावा वो मॉडलिंग भी करती हैं. इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में इरा ने एक फोटोशूट करवाया है. इसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीर में इरा काफी ज्यादा बोल्ड नजर आ रही है. इस फोटो में इरा बॉलीवुड की हीरोइनों को भी मात दे रही हैं.

फोटो में इरा डार्क मेकअप के साथ रेड ड्रेस पहनी नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'सैटरडे नाइट वाइब'. इरा को एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं है. वो फिल्म मेकिंग में अपना करियर बना रही हैं. इससे पहले इरा ने अपने नाटक की निर्माता सारिका के साथ तस्वीरें शेयर की थीं.


इरा ने इस पोस्ट में लिखा- 'मैं नहीं चाहती कि ये बारिश कभी खत्म हो. हम जब भी रिहर्सल करते हैं तो बारिश होने लगती है लेकिन मेरी निर्माता मुझे कभी भी रेन वॉक नहीं करने देती हैं. इस बार मैंने उन्हें अपने साथ आने के लिए राजी कर लिया है.' इस तरह इरा ने अपने निर्माता की भी बात नहीं मानीं और अपने साथ मस्ती करने के लिए मना ही लिया.



इरा जिस नाटक का निर्देशन करने जा रही हैं वो ग्रीक त्रासदी और पौराणिक कथा पर आधारित है. इस नाटक का नाम यूरिपिड्स मेडिया है. नाटक में मुख्य किरदार निभाने के लिए इरा ने युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को चुना है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की घोषणा करते हुए इरा ने एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के कैप्शन में इरा ने लिखा- 'उन्होंने हां कहा. दोस्त से भी अधिक आपके साथ एक्टर के तौर पर काम करने को लेकर मैं खुश हूं. हमारे काम को देखने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं.'

ये भी पढ़ें -  KBC के 20 हजार के सवाल के जवाब में आया पीएम मोदी के इस मंत्री का नाम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज