किसका इंतजार कर रही है 'नागिन'?

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय.

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय.

मौनी रॉय हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट पहना है.

  • Share this:
    बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की फिल्म 'बोले चूड़ियां' का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. इस लुक में नवाजुद्दी हमेशा की तरह ही नजर आ रहे हैं. उनका लुक सिंपल और वैसा ही है जैसे कि वह ऑफ कैमरा नजर आते हैं. वहीं मौनी रॉय हमेशा की तरह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक और सिल्वर कलर का सूट पहना है. वह दरवाजे से झांकते नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है मानो वह किसी का इंतजार कर रही हैं.

    इस फिल्म का निर्देशन समास सिद्दीकी करेंगे. फिल्म निर्माता राजेश भाटिया ने कहा, "नवाजुद्दीन सिद्दिकी और मौनी रॉय की केमेस्ट्री इस फिल्म का हाई पॉइंट साबित होगा क्योंकि दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं."



    मौनी के बारे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी कहते हैं, " मौनी की प्रतिभा का उभरकर सामने आना अभी बाकी हैं और उनमें अदाकारी की बेहतरीन संभावनाएं छिपी हुईं हैं. वो अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं और हमें लगता है कि खासतौर से उनके लिए डिजाइन किए गए इस रोल के लिए वो बिल्कुल फिट बैठती हैं. मुझे उम्मीद है कि हम दोनों मिलकर पर्दे पर जादू करने में सक्षम साबित होंगे. ये प्रोजेक्ट काफी अलग है और‌ मैं इसमें काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं."

    2018 में फिल्म गोल्ड से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करनेवाली मौनी रॉय 'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट काम करने को लेकर काफी खुश और एक्साइटेड हैं. फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए मौनी रॉय कहती हैं, "मेरा किरदार छोटे शहर की एक चुलबुली मगर बेहद धाकड़ किस्म की लड़की का है. मुझे लगता है कि इस वक्त अपने किरदार के बारे में ज्यादा बात करना सही नहीं होगा. इस वक्त मैं अपने किरदार को और अच्छे से समझने‌ की कोशिश कर रही हूं.

    यह भी पढ़ें:

    टेलीविजन की संस्कारी बहू का ये बोल्ड अवतार हुआ सोशल मीडिया पर वायरल



    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज