लाइव टीवी

Housefull 4 Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में की धमाकेदार एंट्री

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 5:19 PM IST
Housefull 4 Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में की धमाकेदार एंट्री
Housefull 4 Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में की धमाकेदार एंट्री

धनतेरस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 5) की किस्मत दीवाली के बाद आखिरकार खुल ही गई है. महज 5 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 5:19 PM IST
  • Share this:
मुंबई. धनतेरस पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मल्टी स्टारर फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 5) की किस्मत दीवाली के बाद आखिरकार खुल ही गई है. महज 5 दिनों में फिल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अक्षय कुमार की 100 करोड़ी फिल्मों की लिस्ट में हाउसफुल 4 भी शामिल हो चुकी है. रिपोर्ट्स की मानें तो सोमवार को 34 करोड़ की कमाई के मंगलवार को भी फिल्म ने 20 करोड़ तक का कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 111 करोड़ पार हो चुका है.

कॉमेडी फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप कमाई कर रही है. अक्षय कुमार की फिल्म ने 5 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अक्षय की मूवी को दिवाली हॉलिडे का भरपूर फायदा मिल रहा है. पांचवें दिन फिल्म ने 24.04 करोड़ का कलेक्शन किया है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Thank you so much for the unconditional love you've shown towards #Housefull4. ❤ Haven't watched it yet? Then book your tickets NOW!


A post shared by Kriti (@kritisanon) on






एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देते हुए फैंस का धन्यवाद किया है. कृति ने कैप्शन में लिखा- हाउसफुल 4 को भरपूर प्यार देने के लिए शुक्रिया. कहना गलत नहीं होगा कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार का सिक्का चलता है. जिस तरह से नेगेटिव रिव्यूज के बावजूद फिल्म बेहतरीन कलेक्शन कर रही है, वो काबिले तारीफ है.

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी हाउसफुल 4 को समीक्षकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है. लेकिन आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि आम पब्लिक फिल्म पसंद कर रही है. देखना दिलचस्प होगा कि मिशन मंगल के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले पाते हैं या नहीं.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 5:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...