अपनी सास को रोमांटिक डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय, करना चाहते थे ऐसी बातें

अक्षय कुमार ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' पर ये खुलासा किया था. अक्षय का करन के साथ ये पहला एपिसोड था और इस क्लिप को शो से डिलीट कर दिया गया था.

News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 8:40 AM IST
अपनी सास को रोमांटिक डेट पर ले जाना चाहते थे अक्षय, करना चाहते थे ऐसी बातें
अक्षय कुमार और डिंपल कपाड़िया.
News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 8:40 AM IST
'कॉफी विद करन' में अक्सर सेलेब्स बड़े खुलासे कर देते हैं. कई बार तो ऐसी बातें सामने आती हैं कि बड़ों-बड़ों को हैरान कर देती हैं. ऐसा ही एक खुलासा अक्षय कुमार ने करन के शो पर किया था. यह एपिसोड बहुत पुराना है. ये अक्षय का पहला 'कॉफी विद करन' था. यहां करन से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी सास डिंपल कपाड़िया को लेकर एक बात कही थी कि इस बातचीत का वीडियो डिलीट कर दिया गया था. लेकिन अचानक यह एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

जो वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया जा रहा है वह एपिसोड में शामिल में नहीं था. यूं तो इस एपिसोड में काफी मसालेदार बातें हुई थीं. लेकिन इस बात को एडिट कर दिया गया था.

करन ने अक्षय से पूछा, 'अगर तुम शादीशुदा नहीं होते तो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस को रोमांटिक डेट पर ले जाना पसंद करते?' अक्षय कुमार ने करन के इस सवाल पर एक सेकेंड सोचा और कहा 'डिंपल कपाड़िया, और पूरी रात उनसे उनकी बेटी के बारे में बात करता.' देखिए जरा अक्षय ने किस तरह अपनी बात को संभाला. उन्हें 'खिलाड़ी कुमार' यूं ही नहीं कहा जाता. उन्होंने खुद ही एक सनसनीखेज़ बात कहकर खुद ही उसे प्यार से संभाल लिया.


यह भी पढ़ें:

क्या इस अफेयर की वजह से 'बर्बाद' हुआ था उर्मिला मातोंडकर का करियर?

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...