Home /News /entertainment /

अमिताभ बच्चन ने 'नव्या प्रोजेक्ट' के लिए नातिन को दी बधाई, अभिषेक बच्चन ने कहा- 'प्राउड मामू'

अमिताभ बच्चन ने 'नव्या प्रोजेक्ट' के लिए नातिन को दी बधाई, अभिषेक बच्चन ने कहा- 'प्राउड मामू'

नातिन नव्या नवेली पर अमिताभ बच्चन को गर्व है. फोटो साभार :navyananda
/Instagram

नातिन नव्या नवेली पर अमिताभ बच्चन को गर्व है. फोटो साभार :navyananda /Instagram

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) फिल्मों में नहीं बल्कि समाज के लिए काम करेंगी.

    नई दिल्ली. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. महिला मुद्दे पर काफी मुखर और ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने वाली नव्या एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने जा रही हैं. इसके लिए बकायदा सोशल मीडिया पर पेज बनाकर इसकी जानकारी दी है. नव्या के इस प्रोजेक्ट का नाम ही नव्या प्रोजेक्ट (Navya Project) है.

    अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नव्या नवेली नंदा ने पोस्ट कर बता दिया है कि नव्या देश में जेंडर असामनता के मुद्दे पर मुहिम छेड़ने वाली हैं. नव्या के पोस्ट को नाना अमिताभ बच्चन ने शेयर करते हुए ट्वीट कर शाबासी दी है. अमिताभ बच्चन ने लिखा है ‘नव्या हमें तुम पर गर्व है, तुमने हमारा सिर फख्र से ऊंचा कर दिया है, लव यू’. मामा अभिषेक बच्चन भी अपनी भांजी की तारीफ से खुद को रोक नहीं पाए. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने लिखा ‘ प्राउड मामू, शाबास नव्या नंदा’.

    नातिन नव्या पर अमिताभ बच्चन को गर्व है. फोटो साभार :Amitabh Bachchan/twitter

    नव्या नवेली नंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी स्टाइलिश फोटो और स्टेटमेंट पोस्ट करती रहती हैं. इससे लोगों ने अंदाजा लगाया कि नव्या शायद फिल्मों में हाथ आजमाएंगी, लेकिन अब खुलेआम नव्या ने बता दिया है कि उन्हें एक्टिंग को करियर नहीं बनाना है. भले ही बॉलीवुड के महान परिवार में से एक बच्चन खानदान से ताल्लुक रखती हैं लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में इंटरेस्ट नहीं है.

    बता दें कि नव्या नवेली नंदा ‘आरा हेल्थ’ की को फाउंडर भी हैं. ये एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जो महिलाओं के सेहत से जुड़े मुद्दों पर काम करता है. लगातार महिला समानता की आवाज उठाने वाली नव्या ने अपनी मां के काम करने को लेकर पूछे गए सवाल पर एक यूजर को न सिर्फ करार जवाब दिया बल्कि  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी लिखा कि ‘एक मां और पत्नी होना फुल टाइम जॉब है. प्लीज उन महिलाओं का अपमान न करें जो होम मेकर हैं. उनके योगदान का समर्थन करें ना कि उन्हें नीचा दिखाएं.

    Tags: Abhishek Bacchan, Amitabh bachchan, Navya Naveli nanda, Shweta bachchan nanda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर