फैंस की दुआओं से भावुक हुए अमिताभ, कहा- अस्पताल के प्रोटोकॉल के कारण मैं और ज्यादा नहीं कह सकता

फैंस की दुआओं से भावुक हुए अमिताभ, कहा- अस्पताल के प्रोटोकॉल के कारण मैं और ज्यादा नहीं कह सकता
अमिताभ बच्चन

नानावती अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने लाखों फैंस का आभार व्यक्त किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2020, 12:45 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ाई लड़ रहे हैं. वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद से ही फैंस और करीबी लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ बच्चन फैंस से जुड़े हुए हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने लाखों फैंस का आभार व्यक्त किया है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''मेरी सलामती के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं एसएमएस, व्हाट्सऐप, ब्लॉग, इंस्टाग्राम पर मिल रही हैं. मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है. अस्पताल के प्रोटोकॉल की वजह से मैं और ज्यादा नहीं कह सकता .. प्यार.''


अमिताभ बच्चन ने बताया किन 6 तरह के लोगों से बनाएं दूरी
इससे पहले अमिताभ ने मराठी और हिंदी में पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था- 'सभी से ईर्ष्या, नफरत करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए'.



इससे पहले भी अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक कविता शेयर कर चुके हैं. हिंदी और अंग्रेजी में कविता लिखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के लिए इसे ट्विटर पर शेयर किया था.

अमिताभ बोले- नतमस्तक हूं मैं
हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट किया था- 'आपकी प्रार्थना एवं शुभेच्छाओं की बारिश ने प्यार के सभी बांधों को तोड़ दिया है. मेरे पृथक-वास के अंधेरे को आप सबने जिस तरह से रोशन किया है, उसकी व्याख्या मैं नहीं कर सकता हूं'. मेगास्टार ने कहा कि हालांकि वो हर किसी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद नहीं दे सकते हैं, लेकिन उनके और उनके परिवार के लिए जिस तरह से प्यार और शुभकामनाएं उमड़ रही हैं उससे वह अभिभूत हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज