Sardar Ka Grandson: प्योर इमोशन लेकर आ रहे हैं अर्जुन कपूर, फैमिली ड्रामा के लिए रहें तैयार

अर्जुन कपूर की ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जल्द रिलीज होगी.
(फोटो साभार : arjunkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर की ‘सरदार का ग्रैंडसन’ जल्द रिलीज होगी. (फोटो साभार : arjunkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) की ‘सरदार का ग्रैंडसन’ (Sardar ka Grandson) जल्द ही दर्शक देख पाएंगे. नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul preet Singh) स्टारर फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 5:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)  की मनोरंजन और फैमिली ड्रामा से भरपूर फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ (Sardar ka Grandson) के साथ धमाका करने जा रहे हैं. फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ नीना गुप्ता (Neena Gupta) और रकुल प्रीत सिंह(Rakul preet Singh), अदिति राव हैदरी और जॉन अब्राहम जैसे मंझे हुए कलाकार दिखाई देंगे. फिल्म की कहानी पंजाब के एक भरे पूरे परिवार पर आधारित है. इसमें यूएस रिटर्न ग्रैंडसन है, जो अपनी दादी मां की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘सरदार का ग्रैंडसन (Sardar Ka Grandson)’ के रिलीज की जानकारी साझा की है. अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए मपोस्ट लिखकर फिल्म के रिलीज के बारे में अपने फैंस को बताया है. अर्जुन ने लिखा ‘अपने पैरेंट्स और ग्रैंड पैरेंट्स को इसके लिए इकट्ठा कर लो. सरदार का ग्रैंडसन जल्द आ रहा है’.





‘सरदार का ग्रैंडसन’ में ग्रैंड सन का रोल अर्जुन कपूर निभा रहे हैं जबकि दादी मां का रोल नीना गुप्ता निभा रही हैं. मीडिया से बात करते हुए नीना ने कहा था कि फैमिली ड्रामा पर बनी इस फिल्म में मैं पहली बार दादी मां जैसा रोल कर रही हूं, देखना है दर्शकों का क्या रिएक्शन होता है.  दिल को छू लेने वाली इमोशनल और मजेदार फिल्म में  नीना गुप्ता के अलावा कवंलजीत सिंह सेठ भी नजर आएंगी.
एक्टर अर्जुन कपूर ने ग्रैंडसन की भूमिका पर मीडिया से बात करते हुए बताया था कि इतने बड़े बड़े दिग्गज कलाकारों के साथ काम करके बहुत कुछ सीखने को मिला है. मुझे उम्मीद है कि लोग इस फिल्म से खुद को रिलेट कर पाएंगे. प्योर इमोशन से भरी दादी-पोते के रिश्ते वाली इस कहानी लोगों को पसंद आएगी.



बता दें कि यह फिल्म तीन पीढ़ियों तक चलने वाली एक प्रेम कहानी है. फिल्म में 1947 से शुरू होकर 2020 तक की कहानी दिखाई जाएंगी. अर्जुन और रकुल नई जेनरेशन के जोड़े का किरदार निभाते दिखाई देंगे जबकि जॉन अब्राहम और अदिति राव हैदरी 1947 में देश के बंटवारे के समय के जोड़े के रूप में दिखाई देगें.

काशवी नायर की डायरेक्शन वाली फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ की स्टोरी अनुजा चौहान ने लिखी है. इस फिल्म को एम्मे एंटरटेनमेंट, ,जॉन अब्राहम और टी सीरीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज