• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • DRUGS CASE: अरमान कोहली की मुसीबतें और बढ़ेंगी, सामने आया इंटरनेशनल ड्रग्स कनेक्शन

DRUGS CASE: अरमान कोहली की मुसीबतें और बढ़ेंगी, सामने आया इंटरनेशनल ड्रग्स कनेक्शन

NCB ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारकर कोकीन बरामद की. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

NCB ने अरमान कोहली के घर पर छापा मारकर कोकीन बरामद की. (Photo @armaankohliofficial/Instagram)

अरमान कोहली (Armaan Kohli) की गिरफ्तारी के बाद कई और बॉलीवुड और टीवी सितारों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, क्योंकि ड्रग्स पेडलर अजय राजू सिंह से उनके संबंध होने के सुराग मिले हैं. इस मामले में एनसीबी (NCB) जल्द ही कई सितारों को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाने वाली है.

  • Share this:

मुंबई. ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) की मुसीबतें आने वाले दिनों में और बढ़ने वाली हैं. एनसीबी के मुताबिक, इसका कारण यह है कि उनके घर से जो कोकीन बरामद की गई है, वह कोकीन दक्षिण अमेरिका की है. इस कोकीन के बरामद होने के बाद किस रुट और किसके जरिए यह कोकीन (Cocaine) अरमान कोहली मंगवाते थे, इसकी जांच की जा रही है.

एनसीबी के मुताबिक अरमान के घर से इस कोकीन के बरामद होने के बाद प्राथमिक जांच में इस ड्रग्स सिंडिकेट का इंटरनेशनल कनेक्शन होने का सुराग मिला है. इसी कनेक्शन की जांच के लिए उन्होंने कोर्ट से अरमान की रिमांड मांगी थी, जो उन्हें एक दिन की मिली है. इस रिमांड के दौरान अरमान से पूछताछ करके एनसीबी इसके सप्लाई रूट का पता लगाने की कोशिश करेगी. इतना ही नहीं, एनसीबी ड्रग्स पेडलर अजय राजू सिंह और अरमान को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ करने की तैयारी कर चुकी है.

इससे पहले लंबी पूछताछ के बाद NCB ने अरमान कोहली को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. NCB द्वारा पूछे गए ज्यादातर सवालों का अरमान द्वारा स्पष्ट जवाब नहीं देने के कारण यह गिरफ्तारी की गई है. शनिवार को अपने घर पर भी एनसीबी के सवालों का अरमान ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया था, जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर लाया गया था.

दरअसल मुम्बई के हाजी अली इलाके में गोपनीय जानकारी मिलने के बाद एनसीबी की टीम ने छापा मारते हुए ड्रग्स पेडलर अजय राजू सिंह को गिरफ्तार किया और उसके पास से एमडी ड्रग्स बरामद की. अजय राजू सिंह से पूछताछ में अरमान कोहली का नाम सामने आया. इस सुराग के आधार पर एनसीबी ने अरमान कोहली के घर पर रेड मारा और उसके घर से कोकीन बरामद की.

अरमान कोहली की गिरफ्तारी के बाद कई और बॉलीवुड और टीवी सितारों की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, क्योंकि ड्रग्स पेडलर अजय राजू सिंह से उनके संबंध होने के सुराग मिले हैं. इस मामले में एनसीबी जल्द ही कई सितारों को समन भेज पूछताछ के लिए बुलाने वाली है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज