अपना शहर चुनें

States

26/11 Mumbai Attack: मुंबई आतंकी हमले में मारे गए थे इस एक्टर के जीजा और दीदी, उन्हें यादकर हो जाते हैं भावुक

आशीष की बहन मोनिका छाबरिया, और जीजाजी अजीत छाबरिया हमले की रात ट्राएडेंट होटल के रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे जब आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी थी (तस्वीर: सोशल मीडिया)
आशीष की बहन मोनिका छाबरिया, और जीजाजी अजीत छाबरिया हमले की रात ट्राएडेंट होटल के रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे जब आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी थी (तस्वीर: सोशल मीडिया)

आशीष (Ashish Chowdhry) ने आज यानी 26 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की है और एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. आशीष ने अपने पोस्ट में लिखा- "मेरा कोई भी दिन आपके बिना पूरा नहीं होता मोना...मैं आपको और जीजाजी को हर दिन याद करता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 4:23 PM IST
  • Share this:
आज मुंबई आतंकी हमले (Mumbai Terrorist Attack) को 12 साल पूरे हो गए हैं. इन 12 सालों में मुंबई (Mumbai) शहर काफी आगे बढ़ गया है मगर उस आतंकी हमले में मरने वाले लोगों के परिजन आगे नहीं बढ़ पाए. किसी ने अपने बेटे को खो दिया तो किसी ने अपनी बहन को. कोई अपने पिता के लौट आने का अभी भी इंतजार कर रहा है तो कोई अपनी मां की यादों से नहीं निकल पाया. जिन लोगों ने उस हमले में अपने परिजनों को खोया, उनके लिए उस सदमें से निकल पाना बेहद मुश्किल है. 'धमाल' फिल्म में नजर आए बॉलीवुड अभिनेता आशीष चौधरी (Ashish Chowdhry) ने भी 12 साल पहले मुंबई में हुए आतंकवादी हमले में अपनी बहन और जीजाजी को खो दिया था. आज उन्होंने अपनी दीदी और जीजाजी को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.


आशीष ने आज यानी 26 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन के साथ फोटो शेयर की है और एक इमोशनल पोस्ट लिखा है. आशीष ने अपने पोस्ट में लिखा- "मेरा कोई भी दिन आपके बिना पूरा नहीं होता मोना...मैं आपको और जीजाजी को हर दिन याद करता हूं. आप बस मुझे हमेशा देखते रहिएगा जैसे मैं आपको आज भी देखता हूं क्योंकि आप मुझे आज भी बहुत हिम्मती बनाती हैं. जैसे पहले हम हर दिन हंसते-खेलते बिताते थे, आप आज भी मेरे साथ हर पल मौजूद हैं और आपके होने से मुझे सांस आती है..."
आशीष ने एक अखबर से बातचीत में बताया था कि 26/11 आतंकी हमले के बाद वो 40 दिन तक डिप्रेशन में थे. वो समय उनके परिवार के लिए बहुत बुरा था. उस वक्त घर के अन्य लोगों पर भी बहुत बुरा प्रभाव पड़ा था. आशीष ने बताया कि उनकी बहन के उस वक्त काफी छोटे थे और उतनी कम उम्र में उन्होंने बहुत दुख देखा.

Ashish Choudhry
(तस्वीर: सोशल मीडिया)




आशीष के अनुसार उनकी बहन मोनिका छाबरिया, और जीजाजी अजीत छाबरिया हमले की रात ट्राएडेंट होटल के रेस्टोरेंट में डिनर कर रहे थे जब आतंकियों ने फायरिंग शुरु कर दी. आशीष ने बताया कि वो 48 घंटे तक होटल के बाहर खड़े रहे थे और दो दिन बाद उन्हें पता चला कि उनकी बहन और जीजाजी की मौत हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज