लाइव टीवी

आयुष्मान खुराना ने बाला और उजड़ा चमन के विवाद पर कही ये बात

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 8:02 PM IST
आयुष्मान खुराना ने बाला और उजड़ा चमन के विवाद पर कही ये बात
आयुष्मान खुराना ने बाला और उजड़ा चमन के विवाद पर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' अपने ट्रेलर के साथ ही तारीफें बटोर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 8:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'बाला' अपने ट्रेलर के साथ ही तारीफें बटोर रही है. फिल्म का कंटेंट काफी हटकर है, लिहाजा फैंस इसे लेकर उत्साहित थे. लेकिन शुरुआत से ही फिल्म कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी रही. बाला के तुरंत बाद ही एक और फिल्म उजड़ा चमन सामने आई. सनी सिंह स्टार यह फिल्म भी मुख्य तौर पर बिल्कुल उसी विषय पर आधारित है, जिस पर 'बाला'.. दोनों फिल्में उम्र से पहले गंजेपन की समस्या पर बनी है.

विषय तो काफी अलग है, लेकिन एक ही वक्त पर, एक ही विषय पर बनी दोनों फिल्मों का आना, कई सवाल खड़े करता है. जहां उजड़ा चमन के मेकर्स अपनी फिल्म आगे पीछे करने के लिए तैयार नहीं हैं. वहीं बाला के निर्माता भी इस रेस के लिए तैयार हैं. नतीजा यह है कि जहां उजड़ा चमन 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है. वहीं, आयुष्मान की बाला 7 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. जाहिर है बाला को आयुष्मान खुराना की पॉपुलैरिटी का फायदा मिलेगा.



आयुष्मान खुराना ने इस विवाद पर बयान देते हुए कहा- 'हमने अपनी फिल्म की घोषणा पहले की थी.. हमारा टीजर पहले आया था और हमने शूटिंग भी पहले खत्म की थी.' वहीं, फिल्म को रिलीज करने का सबसे उचित समय क्या है, यह सोचना निर्माता और डिस्ट्रिब्यूटर्स का काम है. उन्हें लगा कि 8 नवंबर फिल्म की रिलीज के लिए सही समय है.. तो फिल्म उस दिन रिलीज हो रही है. मुझे यहां कोई मुद्दा नजर नहीं आता. मेरे लिए बाला एक बेहतरीन स्क्रिप्ट वाली फिल्म है, जो दर्शकों के साथ जरूर कनेक्ट करेगी.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 
Loading...

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...