दिखा आयुष्मान खुराना का नया लुक, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार!

सामने आया आयुष्मान खुराना का नए लुक वाला पोस्टर. पुलिसवाले के किरदार में जंच रहे हैं आयुष्मान.

News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 5:56 PM IST
दिखा आयुष्मान खुराना का नया लुक, नहीं देखा होगा ऐसा अवतार!
आयुष्मान खुराना फिल्म 'आर्टिकल 15' में पुलिसवाले के किरदार में
News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 5:56 PM IST
बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपनी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 15' का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया है. 'आर्टिकल 15' का यह पोस्ट दर्शकों को बहुत प्रभावित कर रहा है. दरअसल आयुष्मान 'आर्टिकल 15' फिल्म में एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं. आयुष्मान का यह किरदार दर्शकों को अन्दर तक झंझोड़ने के लिए तैयार है. निर्माता-निर्देशक इस फिल्म को लंदन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित करेंगे. जबकि देश में यह 27 जून को रिलीज होगी.

बता दें कि आयुष्मान ने सोशल मीडिया में पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘इंसाफ की भीख मत मांगो, बहुत मांग चुके...'. थ्रिलिंग लुक और दिल को चीर देने वाले दृश्यों से सजी इस फिल्म में दर्शकों के लिए इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा से भरपूर मनोरंजन दिया गया है. फिल्म एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस से भरी हुई है और जल्द ही देश के सिनेमाघरों पर दिखाई देगी. फिलहाल फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों में इसको लेकर काफी उत्सुकता है.

फिल्म 'आर्टिकल 15' में पुलिस वाले के किरदार में आयुष्मान खुराना


इस फिल्म का ट्रेलर देख कर कई उच्च अधिकारी फिल्म के निर्माता से फिल्म से समाज में पड़ने वाले प्रभाव और महत्व को लेकर बात कर रहे हैं. साथ ही फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर देखने के बाद देश में ‘अब फ़र्क लाएंगे’ का संदेश भी तेजी से फैल रहा है.

लंदन वर्ल्ड प्रीमियर में होगी प्रदर्शित

खबर है कि आयुष्मान खुराना के दमदार अभिनय वाली फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन वर्ल्ड प्रीमियर में प्रदर्शन के लिए तैयार है. जहां यह इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में प्रदर्शित की जाएगी. गौरतलब है कि लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है. जहां 'आर्टिकल 15'  इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी.

'आर्टिकल 15' में आयुष्मान के अलावा ईशा तलवार, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे. माना जा रहा है कि अनुभव सिन्हा और जी स्टूडियोज द्वारा निर्देशित और निर्मित यह फिल्म 27 जून को रिलीज होगी.
ये भी पढ़ें: सलमान खान की फटी जींस देखकर इस एक्टर ने किया था ये काम

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...