आयुष्मान खुराना को याद आ रहे हैं पुराने दिन, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट

आयुष्मान खुराना को घर की याद सता रही है.
(फोटो साभार : ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना को घर की याद सता रही है. (फोटो साभार : ayushmannk/Instagram)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इस त्स्वीर में आयुष्मान शर्टलेस हैं. उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है और वह उसमें बेहद उदास नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 3:53 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी निजी जिंदगी में डाउन टू अर्थ हैं. अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से फिल्म को हिट बनाने का माद्दा रखने वाले आयुष्मान खुराना सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी फिल्म और निजी जिंदगी से जुड़ी फोटों शेयर करते रहते हैं. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है,

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आयुष्मान शर्टलेस हैं. उनकी दाढ़ी बढ़ी हुई है और वह उसमें बेहद उदास नजर आ रहे हैं. ये पोस्ट उनकी किसी फिल्म से जुड़ी हुई नहीं है बल्कि आयुष्मान ने इस स्पेशल पोस्ट में अपने पुराने दिनों को याद किया है.

(फोटो साभार : ayushmannk/Instagram)



आयुष्मान खुराना ने अपने पोस्ट में  लिखा, ‘मैं अपने लंबे बालों को मिस करता हूं. मैं अपने बालों को बांधने के लिए रबर बैंड लगाता था उसे भी मिस करता हूं. मैं उन दिनों को मिस करता हूं जब घंटों सोता रहता था.  मुझे उन दिनों की याद आती है जब मैं अपने होमटाउन की झील के किनारे लंबी सैर पर जाता था.  मुझे अपनी पसंदीदा गानों की प्ले लिस्ट की याद आती है, जिन्हें मैं जब खुश होता था तो सुनता था. लेकिन आगे बढ़ते रहना ही जिंदगी की सच्चाई है’.

आयुष्मान खुराना के इस पोस्ट पर फैंस लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. इस पोस्ट से पता चलता है कि आयुष्मान को अपने घर की याद सता रही है. फैंस उनके इस पोस्ट और फोटो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. किसी ने तारीफ की तो किसी ने उनके पसंदीदा गानों की प्लेलिस्ट भी शेयर करने की मांग कर डाली.

वर्कफ्रेंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना के पास कई फिल्में है जो अगले दो तीन महीनों में रिलीज होने वाली है. आयुष्मान इन दिनों  अपनी कई फिल्मों को लेकर लगातार बिजी हैं. इनकी फिल्म 'अनेक' 17 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर' आएंगे. यह फिल्म 9 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज