अमिताभ बच्चन ने भगवान विट्ठल को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- ईश्वर के चरणों में समर्पित

अमिताभ बच्चन ने भगवान विट्ठल को किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- ईश्वर के चरणों में समर्पित
अमिताभ बच्‍चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने गुरुवार दोपहर इंस्टाग्राम पर भगवान विट्ठल और रुकमणी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ईश्वर के चरणों में समर्पित'.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 17, 2020, 12:12 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ाई लड़ रहे हैं. वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद से ही फैंस और करीबी लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया के जरिए अमिताभ बच्चन फैंस से जुड़े हुए हैं. अब अमिताभ बच्चन ने गुरुवार दोपहर इंस्टाग्राम पर भगवान विट्ठल और रुकमणी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ईश्वर के चरणों में समर्पित'.

अमिताभ बच्चन ने बताया किन 6 तरह के लोगों से बनाएं दूरी
इससे पहले अमिताभ ने मराठी और हिंदी में पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा था- 'सभी से ईर्ष्या, नफरत करने वाले, असंतोषी, क्रोधी, सदा संदेह करने वाले और पराये आसरे जीने वाले ये छः प्रकार के मनुष्य हमेशा दुखी रहते हैं. अतः यथा संभव इन प्रवृत्तियों से बचना चाहिए'.
View this post on Instagram

ईश्वर के चरणों में समर्पित 🙏

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on






इससे पहले भी अमिताभ बच्चन अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक कविता शेयर कर चुके हैं. हिंदी और अंग्रेजी में कविता लिखते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस के लिए इसे ट्विटर पर शेयर किया था.

हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट किया था- 'आपकी प्रार्थना एवं शुभेच्छाओं की बारिश ने प्यार के सभी बांधों को तोड़ दिया है. मेरे पृथक-वास के अंधेरे को आप सबने जिस तरह से रोशन किया है, उसकी व्याख्या मैं नहीं कर सकता हूं'. मेगास्टार ने कहा कि हालांकि वो हर किसी को व्यक्तिगत रूप से धन्यवाद नहीं दे सकते हैं, लेकिन उनके और उनके परिवार के लिए जिस तरह से प्यार और शुभकामनाएं उमड़ रही हैं उससे वह अभिभूत हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading