इमरान हाशमी ने बॉलीवुड को बताया FAKE, कहा- 'यहां मुंह पर तारीफ, लेकिन पीठ पीछे होती है बुराई'

बॉलीवुड फेक है-इमरान हाशमी.
(फोटो साभार : therealemraan
/Instagram)

बॉलीवुड फेक है-इमरान हाशमी. (फोटो साभार : therealemraan /Instagram)

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) खुद लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि इमरान को बॉलीवुड फेक लगता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 6:57 PM IST
  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को सीरियल किसर के तौर पर जाना जाता है. इमरान ने कई फिल्मों में किसिंग सीन्स देकर बड़े पर्दे पर सनसनी फैलाई है. ‘मर्डर’ और ‘गैंगेस्टर’ जैसी हिट फिल्म देने वाले इमरान के शुरुआती फिल्मों पर नजर डाले तो उनका ये नाम सही भी लगता है, हांलाकि एक्टर ने अब खुद को इस छवि से बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी है. इमरान ने बॉलीवुड को लेकर एक बयान दिया है जो काफी वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी खुद लंबे समय से फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा हैं बावजूद इसके वह बॉलीवुड को 'फेक' मानते हैं. हाल ही में उन्होंने मीडिया को दिए एक बयान में कहा है कि 'काम खत्‍म होने के बाद ग्‍लैमर और चकाचौंध भरी इस दुनिया से दूर रहते हैं'.

दरअसल, मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने बताया कि 'जब से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया उनके कुछ प्रिंसिपल रहे है.  इमरान का कहना है कि बॉलीवुड में अक्सर लोग आपकी मुंह पर तारीफ करते हैं, लेकिन पीठ पीछे बुराई शुरू कर देते हैं. इसलिए इस इंडस्ट्री में कौन सही है कौन गलत है यह पता लगाना काफी मुश्किल काम है. इमरान हाशमी ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से सिर्फ काम से काम मतलब रखते हैं. इमरान अपने पुराने दोस्तों के साथ ही सहज महसूस करते हैं'.

इमरान हाशमी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'सेट पर काफी टाइम बिताने के बावजूद वह फिल्‍म इंडस्‍ट्री से थोड़ी दूरी बनाकर रखते हैं. शायद यही वजह है कि उनके अंदर की पवित्रता या कहे इंसानियत अभी तक बरकरार है'.
वर्कफ्रंट की बात करें तो इमरान हाशमी की अमिताभ बच्चन के साथ पहली फिल्म ‘चेहरे’ 30 अप्रैल को रिलीज हो रही है. मिस्ट्री-थ्रिलर की स्टोरी पर बनी इस फिल्म में इमरान और अमिताभ के अलावा अन्नू कपूर,रघुवीर यादव जैसे दिग्गज कलाकार हैं. इसके अलावा  19 मार्च को रिलीज हो रही डायरेक्‍टर संजय गुप्‍ता की फिल्‍म 'मुंबई सागा' में नजर आएंगे. इस फिल्म में इमरान के अलावा जॉन अब्राहम, काजल अग्रवाल, महेश मांजेरकर, सुनील शेट्टी जैसे ऐक्‍टर्स महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज