B'day: जब रील लाइफ किसिंग के वजह बीवी से पिटे थे इमरान हाशमी, Kiss सीन पर देना पड़ता था गिफ्ट

पत्नी परवीन हाशमी के साथ इमरान हाशमी (Instagram @EmraanHashmi)

पत्नी परवीन हाशमी के साथ इमरान हाशमी (Instagram @EmraanHashmi)

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और परवीन हाशमी (Parveen Hashmi) की शादी को 14 साल हो गए हैं. शादी से पहले परवीन एक स्कूल में टीचर हुआ करती थीं. टीचर जी से इमरान प्यार कर बैठे और दोनों ने 12 दिसंबर, 2006 को निकाह कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 6:12 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. एक्टर इमरान हाशमी ने जब बॉलीवुड में किसिंग सीन का ट्रेंड शुरू किया तो उन्हें 'सीरियल किसर' का खिताब दिया गया था. आज इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) अपना 42वां बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday Special) कर रहे हैं. बहुत काम लोग जानते हैं कि इमरान की पत्नी परवीन हाशमी जब उन्हें फिल्म में किस करते देखती थीं तो वह भड़क जाती थीं. बीवी को मानाने के लिए इमरान ने एक नायाब तरीका ढूंढ निकला था. आज बॉलीवुड (Bollywood) के 'सीरियल किसर' इमरान हाशमी बर्थडे पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनकही बातें.

एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने बताया था कि ये सब फिल्म की कहानी और सीन की मांग होती थी. सीरियल किसर के टैग से खुद इमरान हाशमी भी खुश नहीं हैं. एक्टर ही नहीं उनकी पत्नी को ये भी उनका किस करना पसंद नहीं। उन्हें किस करता देख वह नाराज हो जाती थीं. एक्टर ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'अब वह मुझे उतनी जोर से नहीं मारतीं। पहले वो मुझे बैग से मारती थी, लेकिन अब हाथ से मारती हैं. मतलब इतने सालों में एक तरह से वह शांत हो गई हैं.'

इमरान हाशमी, Emraan Hashmi, Emraan Hashmi Birthday, Birthday Special, Bollywood
इमरान हाशमी और परवीन हाशमी की शादी को 14 साल हो गए हैं. (Instagram @Parveenhashmi)


इमरान हाशमी ने आगे बताया था कि हर फिल्म और हर किसिंग सीन के लिए मैं उन्हें बैग खरीद कर देते हैं. उनकी एक अलमारी बैग से भरी पड़ी है. इमरान हाशमी और परवीन हाशमी की शादी को 14 साल हो गए हैं. शादी से पहले परवीन एक स्कूल में टीचर हुआ करती थीं. टीचर जी से इमरान प्यार कर बैठे और दोनों ने 12 दिसंबर, 2006 को निकाह कर लिया.
बता दें इमरान हाशमी बहुत जल्द फिल्म चेहरे में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ रिया चक्रवर्ती, क्रिस्टल डिसूजा, अमिताभ बच्चन और अनु कपूर मुख्य भूमिका में हैं. 'चेहरे' का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है. इस फिल्म के जरिए इमरान हाशमी पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर आउट हो चुका है जिसे देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता और भी बढ़ गयी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज