लाइव टीवी

ऋतिक रोशन ने छोड़ दी फराह खान की 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक?

News18Hindi
Updated: November 6, 2019, 10:32 PM IST
ऋतिक रोशन ने छोड़ दी फराह खान की 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक?
ऋतिक रोशन ने छोड़ दी फराह खान की 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक?

पिछले कई दिनों से फराह खान (Farah Khan) की अपकमिंग फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta Remake) के रीमेक को लेकर तरह तरह की खबरें आ रही हैं. हाल ही न्यूज आई थी कि फराह ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बाद अब अपने दोस्त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इस रीमेक के लिए एप्रोच किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 6, 2019, 10:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पिछले कई दिनों से फराह खान (Farah Khan) की अपकमिंग फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' (Satte Pe Satta Remake) की रीमेक को लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं. हाल ही न्यूज आई थी कि फराह ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बाद अब अपने दोस्त शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को इस रीमेक के लिए एप्रोच किया है. लेकिन इस बात पर पक्की मुहर नहीं लगी है. लेकिन अभी भी फिल्म की लीड स्टारकास्ट को लेकर मेकर्स के मन में उलझनें बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने यह फिल्म करने से इनकार कर दिया है.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में यह खुलासा किया गया है कि ऋतिक रोशन ही फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार को नहीं निभाने का फैसला कर लिया है. हालांकि अब भी हेमा मालिनी के रोल के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नाम आ रहा है. इन दोनों के आलावा टीवी एक्टर नकुल मेहता और तारे जमीन पर फेम दर्शील सफारी भी फिल्म में नजर आ सकते हैं.

बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक के प्रोजेक्ट को लेकर कथिततौर पर संशय में हैं. वे अपने इस निर्णय पर पुनर्विचार कर रहे हैं. "ऋतिक इस अपने अगले प्रोजेक्ट को चुनने के लिए थोड़ा सावधान हो रहे हैं. हां, उन्होंने 'सत्ते पे सत्ता' रीमेक के लिए एक संकेत दिया था, लेकिन अब इस बारे में वह फिर विचार कर रहे हैं. हालांकि अभी भी ऋतिक से इस फिल्म को लेकर बातचीत बरकरार है."

ये भी पढ़ें :

भीड़ के बीच फंसा अजय देवगन का बेटा, गुस्से में सिंघम ने किया कुछ ऐसा, Video viral


अर्जुन कपूर संग अपनी ड्रीम वेडिंग के बारे में मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा
Loading...



बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 10:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...