Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कोरोना पर बॉलीवुड एक्टर ने साधा नेताओं पर निशाना, कहा - 'सभी कम से कम 10 करोड़ दें, जनता का ही है'

    कमाल आर खान ने ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं.
    कमाल आर खान ने ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं.

    बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कोरोनावायरस को लेकर एक ट्वीट किया जो कि कुछ ही देर में सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: March 27, 2020, 1:31 PM IST
    • Share this:
    मुंबईः कोरनावायरस (Coronavirus) के खतरे के कारण पूरी दुनिया थम सी गई. भारत भी 21 दिन के लिए लॉकडाउन हो गया है. देश की जनता भी सरकार के इस निर्णय में अपना समर्थन दे रही है. देश के हर तब के लोग इस लड़ाई में अपने अपने तरीके से सहयोग दे रहे हैं. हाल ही में बाहुबली (Baahubali) एक्टर प्रभास (Prabhas) ने कोरोनावायरस की लड़ाई में चार करोड़ रुपये की सहायता राशि देने का ऐलान किया है. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने कोरोनावायरस को लेकर एक ट्वीट किया जो कि कुछ ही देर में सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

    कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में कहा कि देश के हर नेताओं को राहत कोष में 10 करोड़ रुपये देने चाहिए, क्योंकि इनके पास आज जो कुछ है वो जनता की बदौलत ही तो है. केआरके ने अपने ट्वीट के माध्यम से नेताओं से कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए फंड देने की गुहार लगाई है. केआरके का यह ट्वीट इस समय सोशल मीडिया में जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. लोग उनके इस ट्वीट पर अपनी राय भी रख रहे हैं. कुछ लोगों ने कमाल की इस राय पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि सही तो कह रहे हैं. आज नेताओं के पास जो भी है वो देश की जनता का ही फिर क्या इस समय वो अपनी जनता के लिए इतना भी नहीं कर सकते.


    कमाल खान इससे पहले की सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रख चुके हैं. आपको बता दें कि इस समय भारत में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं. अब तक भारत में कोरोना के 700 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं जबकि 16 लोगों की मौत हो चुकी है. इस कठिन समय में राहत की बात यह है कि अब तक 40 से ज्यादा संक्रमित लोग इलाज से ठीक होकर जा चुके हैं.



    भारत लगातार इस वायरस से लड़ने के लिए ऐहतियात बरत रहा है इसलिए पीएम मोदी (Narendra Modi) ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है. बंद के दौरान नागिरकों को किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े इसलिए सरकार की तरफ से गुरुवार को एक लाख सत्तर हजार करोड़ के राहत पैकेज की भी घोषणा की गई है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज