लाइव टीवी

इस बॉलीवुड एक्‍टर के बेटे ने कर दिया एक्‍सीडेंट, अब मांग रहा और महंगी कार

News18Hindi
Updated: November 17, 2019, 7:30 PM IST
इस बॉलीवुड एक्‍टर के बेटे ने कर दिया एक्‍सीडेंट, अब मांग रहा और महंगी कार
कमाल आर खान के बेटे फैसल ने किया कार का एक्‍सीडेंट.

बॉलीवुड एक्‍टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने दुर्घटनाग्रस्‍त कार (Car Accident) का वीडियो बनाकर ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही लोगों से उन्‍होंने नई कार के संबंध में सुझाव भी मांगे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2019, 7:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अपनी बेबाकी के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता कमाल आर खान (KRK) एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्‍होंने इस बार वीडियो ट्वीट करके जानकारी दी है कि उनके बेटे ने कार एक्‍सीडेंट कर दिया है. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस संबंध में जानकारी देते हुए दुर्घटनाग्रस्‍त कार भी दिखाई. इसमें साफ दिख रहा है कार आगे की ओर से काफी क्षतिग्रस्‍त हो गई है. उनके इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं.

दरअसल, कमाल आर खान ने अपने बेटे फैसल कमाल की ओर से किए गए कार एक्‍सीडेंट के बारे में दो ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में उन्‍होंने लिखा है, 'मेरे बेटे ने कार एक्‍सीडेंट कर दिया है.' इसके साथ ही उन्‍होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.



इसमें वह कहते सुने जा सकते हैं, 'ये फैसल ऑफिस जा रहा था और उसने गाड़ी का एक्‍सीडेंट कर दिया है. एक्‍सीडेंट अच्‍छे से कर दिया है बढि़या से कर दिया है. खैर कोई नहीं.'उन्‍होंने इसके बाद दूसरा ट्वीट भी किया. इसमें कमान आर खान ने लिखा, 'बेटा फैसल अब कार एक्‍सीडेंट के कारण फिर से बीएमडब्‍ल्‍यू कार नहीं चलाना चाहता. अब फैजल ऑडी आर 8 या रेंज रोवर की मांग कर रहा है.'



इसके बाद उन्‍होंने लोगों से इस बारे में सुझाव मांगे हैं. उन्‍होंने लोगों से यह पूछा है कि ऑडी आर8 और रेंजरोवर में से कौन सी बेहतर रहेगी. बता दें कि अभिनेता कमाल आर खान ने फिल्‍म देशद्रोही से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद वह बिग बॉस में हिस्‍सा लेकर और चर्चित हुए थे.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने खोल दिया 'राज', आखिर उनके शो से क्‍यों चले गए नवजोत सिंह सिद्धू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 7:10 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर