लाइव टीवी

प्यार-मोहब्बत के सवालों पर नर्वस हुए कार्तिक आर्यन

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 11:49 PM IST
प्यार-मोहब्बत के सवालों पर नर्वस हुए कार्तिक आर्यन
प्यार-मोहब्बत के सवालों पर नर्वस हुए कार्तिक आर्यन

मुंबई में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो 'का ट्रेलर लांच किया गया. इस मौके पर कार्तिक आर्यन पर प्यार-मोहब्बत से जुड़े सवालों की खूब बौछार हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 11:49 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता (Bollywood Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के अफेयर की खबरों ने काफी दिनों तक न सिर्फ बॉलीवुड में खूब सस्पेंस पैदा किया, बल्कि मीडिया में भी खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि अब सारा के अलावा कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी चर्चा में है. खबरें तो यह भी हैं कि कार्तिक और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जल्द ही कार्तिक अनन्या के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' में नजर आएंगे. इस फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी हैं.

मुंबई में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो 'का ट्रेलर लांच किया गया. इस मौके पर कार्तिक आर्यन पर प्यार-मोहब्बत से जुड़े सवालों की खूब बौछार हुई. सबसे खास बात यह रही कि जब मीडिया ने कार्तिक से उनकी सारा और अनन्या से जुड़ी लव स्टोरी पर सवाल पूछे तो कार्तिक नर्वस हो गए और हड़बड़ाकर बुदबुदाने लगे.

लेकिन पत्रकार भी मस्ती के मूड में थे. जैसे ही देखा कार्तिक शरमा रहे हैं, दूसरा सवाल पूछा कि यह बताइए आपकी रियल लाइफ में ''वो'' कौन है. इस सवाल पर कार्तिक नर्वस होते हुए बोले, क्या आप यह सवाल भूमि से कर रहे हैं. लेकिन रिपोर्टर ने कार्तिक से पूछा कि सवाल आपके लिए है. प्यार-मोहब्बत के इस पेचीदा सवाल में फंसे कार्तिक ने निर्माता भूषण कुमार की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इस मुश्किल को सुलझाइए. तभी भूषण कुमार ने बात संभालते हुए तपाक से कहा कि कार्तिक की रियल लाइफ में ''वो'' यानी प्रेमिकाएं बहुत सारी हैं.

भूषण कुमार के जवाब पर मीडिया ने हंसते हुए कार्तिक से पूछा कि भूषण कह रहे हैं आपकी बहुत सारी गर्ल फ्रेंड्स हैं. इस बार कार्तिक ने हंसते हुए कहा, 'देखिए सर मेरी लाइफ में कोई गर्ल फ्रेंड नहीं है. हां मेरी फिल्म में मेरा किरदार चिंटू त्यागी का है. चिंटू की लाइफ में अनन्या पांडे गर्लफ्रेंड हैं और भूमि पत्नी के किरदार में हैं.

बता दें कि कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पण्डे के साथ-साथ अपारशक्ति खुराना भी नजर आएंगे. फिल्म में अपारशक्ति कार्तिक के दोस्त बने हैं. फिल्म 'पति पत्नी और वो' साल 1978 में आयी फिल्म 'पति पत्नी और वो' का अडॉप्शन है. जिसमें संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर लीड रोल थे. हालांकि इस फिल्म में भी आपको पुरानी फिल्म की तरह ही डायलॉग सुनने को मिलेंगे.

ये भी पढ़ें -

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा
Loading...

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों
दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 11:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...