श्वेता सिंह कीर्ति को फिर सता रही भाई सुशांत सिंह राजपूत की याद, किया भावुक कर देने वाला पोस्ट

श्वेता सिंह कीर्ती का भाई सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट.
(फोटो साभार :shwetasinghkirti
/Instagram)

श्वेता सिंह कीर्ती का भाई सुशांत के लिए इमोशनल पोस्ट. (फोटो साभार :shwetasinghkirti /Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti ) ने सोशल मीडिया पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट किया है. श्वेता ने लिखा है बहुत कुछ कहने के लिए है लेकिन शब्द ही नहीं मिल रहे.

  • Share this:
मुंबई:  कहते हैं कि जब किसी का कोई इस दुनिया से चला जाता है, तो उसके प्रियजनों और घरवालों के पास सिर्फ यादें रह जाती हैं. कुछ यादें तो ऐसी होती हैं, जो अक्सर कचोटती रहती हैं और बेहद दर्द देने वाली होती हैं. कुछ ऐसा ही दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घरवालों के साथ भी है. अपने इकलौते भाई को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti ) ने मुहिम भी चलाई थी. श्वेता ने अपने भाई सुशांत की याद में एक बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है.

श्वेता सिंह राजपूत ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कविता की शक्ल में दर्द उड़ेल दिया है. श्वेता ने इस पोस्ट में लिखा है ‘ कहने के लिए बहुत कुछ अभी भी बाकी है, लेकिन कहने के लिए शब्द नहीं है’. काफी लंबे पोस्ट में अपने भाई के लिए बेहद इमोशनल लग रही हैं.






बता दें कि मुंबई के बांद्रा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुशांत के निधन को लगभग 9 महीने होने वाले हैं. इस केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है मगर अभी तक मौत की गुत्थी  सुलझ नहीं पाई है. अपने बहनों के बेहद करीब रहने वाले सुशांत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. सुशांत के फैंस के साथ साथ उनके घरवाले भी इंसाफ मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सुशांत सिंह राजपूत को दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया. दिवंगत सुशांत को क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के लिए सम्मानित किया गया. यह अवार्ड सुशांत को उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के लिए दिया गया. इस फिल्म में सुशांत ने अपनी सधी हुई इमोशनल एक्टिंग से दर्शकों को रुला दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज