नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बीवी आलिया आखिर क्यों नहीं लेना चाहती हैं अपने शौहर से तलाक?

नवाज को लेकर आलिया ने बदला फैसला.
(फोटो साभार : nawazuddin._siddiqui/Instagram)

नवाज को लेकर आलिया ने बदला फैसला. (फोटो साभार : nawazuddin._siddiqui/Instagram)

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की बीवी आलिया (Aaliya) अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करना चाहती हैं. इन दिनों नवाज भी आलिया का कुछ ज्यादा ही ख्याल रख रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को लेकर उनकी बीवी आलिया (Aaliya) का मन बदल गया है. आलिया अपने पति नवाज से साथ जिंदगी बिताना चाहती हैं. एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि वह अब नवाजुद्दीन को तलाक नहीं देना चाहती हैं. आलिया उर्फ अंजना पांडेय के अंदर आखिर इतना बदलाव कैसे आया? इसे लेकर हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है. आलिया ने नवाज को डिवोर्स के लिए न सिर्फ नोटिस भेजा था, बल्कि उनके और उनके परिवार वालों पर गंभीर आरोप भी लगाए थे. मिली जानकारी के मुताबिक आलिया ने तलाक का नोटिस भी वापस ले लिया है.

आलिया ने अपने इस फैसले के बारे में खुद ही सबको जानकारी दी है. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि ‘मुझे कोरोना हो गया था. इस बीमारी के दौरान करीब 10 दिन बेहद मुश्किल भरे थे, लेकिन नवाज ने मेरी और बच्‍चों की बहुत सेवा की, हमारा बेहद खयाल रखा. मेरी परेशानी में नवाज खड़े रहें, मुझे हौसला दिया. मैं मुंबई में आइसोलेशन में थी, जबकि नवाज लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे. बावजूद इसके वो मेरा हालचाल पूछते रहे. उनके अंदर आए इस बदलाव से मैं बेहद प्रभावित हुई हूं. इसलिए अब मैंने भी अपना फैसला बदल लिया है. नवाज के इस व्यवहार से मैं बहुत आश्चर्यचकित भी हूं. पहले नवाज न मेरा, न ही बच्चों का ख्याल रखते थे. आलिया ने आगे बताया कि मैं और नवाजुद्दीन अपने बीच के मतभेदों को भुलाकर नए सिरे से जिंदगी जीना चाहते हैं. हम दोनों इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं'.

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया के दो बच्चे हैं. करीब एक साल पहले आलिया ने नवाजुद्दीन और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था. आलिया ने नवाज के भाई पर पिटाई करने का भी आरोप लगाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज