लाइव टीवी

सारा अली खान-कार्तिक का ब्रेकअप! पापा सैफ अली खान ने कही ये बात...

News18Hindi
Updated: October 18, 2019, 1:34 PM IST
सारा अली खान-कार्तिक का ब्रेकअप! पापा सैफ अली खान ने कही ये बात...
सारा अली खान-कार्तिक का ब्रेकअप! पापा सैफ अली खान ने कही ये बात...

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 18, 2019, 1:34 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. वह जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ फिल्म लव आज कल 2 (Love aaj kal 2) में दिखाई देने वाली हैं. बता दें कि बीते कुछ दिनों से दोनों के ब्रेकअप की खबरें  सामने आ रही हैं. इस बीच सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. सैफ अली खान ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि वह अपनी बेटी को स्टार नहीं बल्कि एक्टर बनने के लिए प्रेरित करते हैं.

सैफ ने बताया कि मैं हमेशा उन्हें स्टार बनने की बात नहीं करता. मेरे अनुसार उनका ध्यान अभिनय पर केंद्रीत करने और अपनी वास्तविकता को बनाए रखने पर होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि एक व्यक्ति के रूप में सारा बहुत अच्छी हैं. उन्हें पता है कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं. वह अक्सर अच्छे लोगों को पसंद करती हैं. अगर सारा उसे पसंद करती है तो वह जरूर अच्छा लड़का होगा.

सारा अली खान ने कॅाफी विद करण में इस बात का खुलासा किया था कि वह कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाना पसंद करेंगी. तभी से कार्तिक और सारा का नाम एक दूसरे के साथ जुड़ने लगा था. सारा ने कहा प्यार को बंया कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ जहां पर जब सारा से पूछा गया कि प्यार को लेकर उनका क्या कहना है. इस पर सारा ने शर्माते हुए जवाब दिया.

सारा ने कहा कि प्यार को बयां नहीं किया जा सकता है. खबर है कि इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए. लेकिन अब ब्रेकअप हो गया है.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 1:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...