परेश रावल ने इशारों-इशारों में प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- दादी की नाक कटवा दी

परेश रावल ने इशारों-इशारों में प्रियंका गांधी पर साधा निशाना, कहा- दादी की नाक कटवा दी
परेश रावल

बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) ने इशारों-इशारों में कांग्रेस (Congress) पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर निशाना साधा है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी के पूर्व सांसद परेश रावल (Paresh Rawal) ने इशारों-इशारों में कांग्रेस (Congress) पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) पर निशाना साधा है. रावल ने अपने ट्वीट में लिखा, "मुफ्त के बंगले में रहकर पोती ने दादी की नाक कटवा दी." एक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि प्रियंका को आवास और शहरी मामलों के मंत्रालय (Housing & Urban Development Ministry) की तरफ से नोटिस भेजा गया है. इस नोटिस में ये भी लिखा गया है कि प्रियंका गांधी अपने लोधी रोड स्थित सरकारी बंगला नंबर 35 को 1 महीने के भीतर खाली करें. नोटिस में कहा गया है कि प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा व्यवस्था हटा ली गई है और जेड प्लस सुरक्षा व्यवस्था दी गई है. इस व्यवस्था के मुताबिक जिसे ये सुरक्षा दी जाती है उसे सरकारी बंगला प्रदान करने का नियम नहीं है. ऐसे में प्रियंका गांधी को बंगला खाली करना पड़ सकता है.


नवंबर 2019 में हटाई गई थी गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा व्यवस्था
गौरतलब है कि नवंबर 2019 में केंद्र सरकार ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला किया था. गांधी परिवार को अभी भी जेड प्‍लस (Z Plus) सुरक्षा दी जा रही है. केंद्र सरकार ने सभी एजेंसियों की ओर से मिले थ्रेट इनपुट (Threat Input) का आकलन करने के बाद यह फैसला लिया था. केंद्र सरकार ने खतरे का आकलन करने के बाद पाया था कि गांधी परिवार को किसी तरह का सीधा खतरा नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading